सुल्तानपुर- लस्सी पिलाकर लूटी गई टाटा मैजिक बिजनौर में हुई बरामद,स्थानीय पुलिस हुई रवाना।*

0 100

- Advertisement -

*लस्सी पिलाकर लूटी गई टाटा मैजिक बिजनौर पुलिस ने किया बरामद*

*गाड़ी पर चोरी का लाखों का माल भी हुआ बरामद*

- Advertisement -

*सुल्तानपुर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बजाय पीड़ित को तकरीबन एक हफ्ते तक टहलाती रही*

*गाड़ी मालिक अभिलेख समेत बिजनौर हुआ रवाना*
———————


(सुल्तानपुर)बिजनौर जिले की धामपुर थाने की पुलिस ने टाटा मैजिक लूटकांड का मामला खोल दिया है।यह वही केस है जिसे पूर्व कोतवाल श्री राम पांडेय पीड़ित का मुकदमा दर्ज करने के बजाय थाने से भगा दिया था।बिजनौर पुलिस ने पीपरपुर के अभियुक्त को भी पकड़ा है।
दरअसल मालूम हो कि सुल्तानपुर के गाड़ी मालिक श्याम बहादुर ने आरोप लगाया था कि टाटा मैजिक (डाला) गाड़ी को 29 जून को मलिहाबाद से आम लाने के बहाने ड्राइवर को नशीली लस्सी पिलाकर लूट लिया गया था।तहरीर के बावजूद पीड़ित का मुकदमा कई दिन बाद 4 जुलाई को दर्ज किया।
इधर बिजनौर जिले की थाना धामपुर पुलिस ने बताया कि शातिर चोर को चोरी के सामान व घटना में प्रयुक्त गाडी सहित गिरफ्तार कर माल बरामद किया है।पुलिस ने बताया कि बीते तीन जुलाई को थाना धामपुर पुलिस पकड़े गए वाहन चालक से पूछताछ की गई तो इसने अपना नाम सत्यम तिवारी पुत्र अनिल तिवारी निवासी सुल्तानपुर बताया। वाहन से चोरी के सोलर पैनल के बैटरे, इन्वर्टर, गैस सिलेण्डर, एक डीवीआर, कम्प्यूटर व चोरी के उपकरण जो स्थानीय अलावलपुर के इलेक्ट्रानिक गोदाम से चोरी हुआ था, बरामद किया गया।का सामान भी बरामद किया गया।
[: *प्रेस नोट- 174*
*दिनांक 05.07.2024*
*जनपद- सुलतानपुर*

*श्रीमान पुलिस अधीक्षक महोदय जनपद सुलतानपुर के निर्देशन व श्रीमान् अपर पुलिस अधीक्षक महोदय के मार्गदर्शन व श्रीमान क्षेत्राधिकारी कादीपुर महोदय के निर्देशन मे व प्रभारी निरीक्षक दोस्तपुर महोदय के कुशल नेतृत्व में अपराध एंव अपराधियो के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के अन्तर्गत गिरफ्तारी के परिपेक्ष में की गयी कार्यवाही*
*थाना चांदा*

थाना चांदा पुलिस टीम द्वारा थाना स्थानीय पर पंजीकृत मु०अ०स० 199/2024 धारा- 376/506 भा०द०वि० व 3/4 पाक्सो एक्ट से संबधित अभियुक्त “विकास तिवारी पुत्र विनोद तिवारी निवासी ग्राम तमरसेपुर थाना चांदा जनपद सुलतानपुर उम्र 22 वर्ष थाना चांदा जनपद सुलतानपुर” को टोल प्लाजा के पास से गिरफ्तार किया गया। थाना स्थानीय से आवश्यक कार्यवाही पूर्ण कर अभियुक्त को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया।

*गिरफ्तार अभियुक्तः-*
1. विकास तिवारी पुत्र विनोद तिवारी निवासी ग्राम तमरसेपुर थाना चांदा जनपद सुलतानपुर थाना चादा जनपद सुलतानपुर
*गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम:-*
1. थानाध्यक्ष रवीन्द्र सिंह
2. का0 बड़ेबाबू
3. का0 अभितेष सिंह