सुलतानपुर- माता एवं पिता की स्मृति में प्रबंधक द्वारा शेम्फोर्ड स्कूल में कंबल का किया गया वितरण

0 77

- Advertisement -

* माता एवं पिता की स्मृति में रंजीत सिंह द्वारा शेम्फोर्ड स्कूल में कंबल वितरण*
आज 7 जनवरी दिन शनिवार को शेम्फोर्ड फ्यूचरिस्टिक स्कूल में स्कूल के प्रबंधक रंजीत सिंह  ने अपनी  माताजी एवं  पिताजी के पुण्यतिथि की स्मृति में कंबल वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया जिसमें शहर के सम्मानित समाजसेवी  बलदेव सिंह , डॉक्टर डी एस मिश्रा ,राकेश सिंह पालीवाल ,आशीष अग्रवाल, शिव मूर्ति पांडे, हिमांशु मालवी जैसे अनेक सम्मानित लोग उपस्थित थे ।आप सभी ने रंजीत सिंह जी के इस प्रयास के लिए उनकी भूरि भूरि प्रशंसा की और उनके माता और पिताजी को साधुवाद दिया कि उन्होंने ऐसे पुत्र को जना है जिसके रहते समाज का कोई भी व्यक्ति परेशान नहीं रह सकता। विद्यालय में आए हुए सुदूर गांव के लगभग 2000 लोगों के लिए कंबल वितरण की व्यवस्था थी।
कार्यक्रम में आए हुए लाभार्थियों ने  रंजीत सिंह के उत्तम स्वास्थ्य, दीर्घायु तथा जीवन पर्यन्त सहृदय बने रहने का आशीर्वाद दिया।
कार्यक्रम के आए हुए समस्त मुख्य अतिथियों तथा लाभार्थियों का विद्यालय के प्राचार्य डॉ अजय कुमार तिवारी ने विद्यालय परिवार की तरफ से धन्यवाद व्यापित किया ।

*सुलतानपुर- कूटरचित तरीके से हुए तिरालीस साल पहले ग्राम समाज व बंजर जमीन को कास्तकार ने कराया था सिरदार दर्ज, एसओसी द्वारा जमीन को पुनः ग्राम समाज व बंजर में दर्ज किये जाने का दिया आदेश।* https://kdnewslive.in

- Advertisement -

सुलतानपुर- कूटरचित तरीके से हुए तिरालीस साल पहले ग्राम समाज व बंजर जमीन को कास्तकार ने कराया था सीरदार दर्ज, एसओसी द्वारा जमीन को पुनः ग्राम समाज व बंजर में किया दर्ज।