सुलतानपुर- एसपी के निर्देश पर जीआरपी थाना प्रभारी ने ट्रेनों में चेकिंग चलाया अभियान।

0 105

- Advertisement -

सुलतानपुर-जीआरपी एसपी के निर्देश पर जीआरपी थाना प्रभारी सुलतानपुर ने ट्रेनों में चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान संदिग्धों से पूछताछ भी किया साथ ही पैसेंजर व एक्सप्रेस ट्रेनों में सवार यात्रियों को सतर्क रहने की सलाह देते हुए मातहतों के साथ स्टेशन पर गश्त भी किया।

नवागत सुलतानपुर जीआरपी थाना प्रभारी अरविंद पाण्डेय ने मातहतों के साथ रेलवे स्टेशन पर आज बुधवार को प्लेफॉर्म पर खड़ी तुलसी एक्सप्रेस ट्रेन पर मातहतों के साथ चढ़ कर सघन चेकिंग अभियान चलाया। अचानक ट्रेन में भारी पुलिस फोर्स देख उसमें बैठे यात्रियों में हड़कंप मच गया।लेकिन जब उन्हें पता चला की रूटीन चेकिंग है तो यात्रियों ने राहत की सांस ली।

- Advertisement -

इस दौरान जीआरपी थाना प्रभारी अरविंद पाण्डेय ने ट्रेन में सवार संदिग्धों से पूछताछ भी किया साथ ही ट्रेनों में सवार यात्रियों को सतर्क रहने के निर्देश दिए और कहा कि खिड़की के पास बैठने वाले यात्री हाथ में मोबाइल लेकर न बैठे और न ही वहां पर चार्ज करें। इसके अलावा अपने पर्स, बटुआ भी संभाल कर रखें। क्योंकि कई बार खिड़की पर बैठे यात्रियों के साथ चोर उच्चक्के घटना कर देतें हैं इस लिए जागरूक रहे और सतर्क रहें।
उन्होंने आगे बताया कि इस तरह ट्रेनों पर औचक निरीक्षण किया जाता रहता है। इसके साथ ही ट्रेनों में सघन चेकिंग अभियान चलाकर यात्रियों को सतर्क रहने की हिदायत भी समय समय पर दी जाती रहती है।

*सुलतानपुर- विशेष चकबंदी अदालत आयोजन के तहत लगे ग्राम अदालत में 11 वादों का हुआ निस्तारण।बन्दोबस्त अधिकारी चकबन्दी ने दी जानकारी।*

सुलतानपुर- विशेष चकबंदी अदालत आयोजन के तहत लगे ग्राम अदालत में 11 वादों का हुआ निस्तारण।बन्दोबस्त अधिकारी चकबन्दी ने दी जानकारी।