सुलतानपुर-लोहे के पतरे ठीक करते समय एक युवक को लगा करंट, हुई मौत।

0 74

- Advertisement -

*करंट लगने से युवक की गई जान छीना परिवार का एकलौता सहारा*

सुल्तानपुर,,ग्राम सभा अमहट गोरबारिक में गुरुवार की शाम लगभग 4 बजे घर मे पतरे ठीक करते समय एक युवक को करंट लग गया। जिससे वह जमीन पर गिर पड़ा। जब स्वजन ने उसे देखा तो बिजली काटकर उसे तुरंत इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद घर में चीख पुकार मच गई। 30 वर्षीय अंजनी कुमार मौर्य गुरुवार की शाम लगभग 4बजे अपने घर में लगे पतरे को ठीक कर रहा था।पतरे के ऊपर से गये हुए तार में कट होने से युवक को तेज करंट लग गया जिस वजह से युवक जमीन पर गिर पड़ा। जब अन्य स्वजन ने उसे जमीन पर पड़ा देखा तो आनन फानन उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए। डाक्टरों ने देखते ही उसे मृत घोषित कर दिया। अंजनी कुमार मौर्य अपने परिवार में अकेला सहारा था। अंजनी पेन्टर का काम कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। युवक की मौत के बाद बी बी बार-बार बेसुध हो रही थी।आप को बताते चले युवक की कुछ वर्ष पहले हुई थी शादी एक बच्चे का पिता था युवक परिवार में माँ एक बहन बीबी और एक बेटा है।

- Advertisement -

*सुलतानपुर- दुर्गा पूजा महोत्सव को लेकर सपा विधायक सांसद प्रतिनिधि में हुई तीखी नोकझोंक,कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक के दौरान का मामला।*

सुलतानपुर- दुर्गा पूजा महोत्सव को लेकर सपा विधायक सांसद प्रतिनिधि में हुई तीखी नोकझोंक,कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक के दौरान का मामला।