सुलतानपुर-हिन्दू युवा वाहनी के पूर्व उपाध्यक्ष ने कहा जल्द हो गौकशो की गिरफ्तारी तो प्रधान ने कहा गांव में काफी दिनों से चल रहा था गोरखधंधा।

0 1,546

- Advertisement -

तालाब में गोवंशीय मवेशियों के कटे हुए सिर पाए जाने पर इलाके में हड़कंप

पूर्व हिन्दू युवा वाहनी के उपाध्याय,कूरेभार जिला पंचायत प्रतिनिधि प्रांजल सिंह ने कहा कि जल्द गिरफ्तार किये जाये आरोपी।

- Advertisement -

कूरेभार के थानाध्यक्ष प्रवीन कुमार ने कहा कि आरोपी कही भी छिपे लेकिन नही पायेगे बच,जल्द ही होगी गिरफ्तारी।

जोगीबीर देवदासपुर के प्रधान का कहना कि इस बात की जानकारी गांव के लोगोँ को है काफी दिनों से, लेकिन कौन बोल कर आफत मोल ले।


हिन्दू युवा वाहनी के पूर्व उपाध्यक्ष ने कहा जल्द हो गौकशो की गिरफ्तारी तो प्रधान ने कहा काफी दिनों से चल रहा था गोरखधंधा।

सुलतानपुर जनपद में मंगलवार को एक गांव के बाहर स्थित तालाब में गोवंशीय मवेशियों के कटे हुए सिर पाए जाने पर इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल की और गांव के एक व्यक्ति की तहरीर पर तीन पशु तस्करों के विरुद्ध गोवध निवारण अधिनियम के तहत अभियोग पंजीकृत कर लिया है।जानकारी लगते ही जनपद के कप्तान ने थाने पर बैठ कर घटना की समीक्षा कर पुलिस बल के साथ कस्बे में पैदक मार्च किया। दरअसल यह मामला कूरेभार थाना क्षेत्र के देवदासपुर गांव के उत्तर तरफ तालाब में मंगलवार को गोवंशीय मवेशियों के कटे हुए सिर पड़े मिले ।मवेशियों के कटे हुए सिर मिलने की जानकारी पर ग्रामीणों में हड़कम्प मच गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी ।सूचना पर पहुंची कूरेभार पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की और मवेशियों के सिर को दफ़नवा दिया। गांव के देवा सिंह पुत्र स्व. विशुन सिंह की तहरीर पर पुलिस ने पड़ोसी गांव के इस्तियार,चुन्ने पुत्र इदरीशी, गुड्डू पुत्र मो.साबिर निवासीगण बढई बगिया सेमरा थाना कूरेभार व कुछ अज्ञात के विरुद्ध गोवध निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ़्तारी के प्रयास में जुट गई है।
वही इस मामले में थाने पर पहुंचे जोगीबीर देवदासपुर के प्रधान राम सेवक विश्कर्मा से जब जानकारी ली गई तो उनका कहना था कि इस बात की जानकारी गांव के लोगोँ को काफी दिनों से है लेकिन कौन बोल कर आफत मोल ले इस लिहाज से कोई कुछ नही बोल रहा था ,आज जानकारी पुलिस को दे दी गई है कार्यवाही हो रही है।

इस पुरे मामले की जानकारी देते हुए पूर्व हिन्दू युवा वाहनी के उपाध्याय जिला पंचायत प्रतिनिधि प्रांजल सिंह ने बताया कि इसकी सूचना उन्हें हमारे ब्लाक अध्यक्ष द्वारा मिली,जानकारी मिलते ही अपने कार्यकर्ताओ के साथ उस तालाब के पास पहुँचे जहाँ कूरेभार के थानाअध्यक्ष प्रवीन कुमार भी मौके पर मौजूद थे,और थानाअध्यक्ष प्रवीन कुमार ने आश्वासन दिया कि24 घंटे के अंदर आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जायेगी।