कूरेभार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर छड़ी व वाकर का किया गया वितरण, लाभर्थियों के चेहरे पर छाई ख़ुशी।

0 144

- Advertisement -

योगी सरकार की एनआरएचएम के तहत कमजोर, गरीब,असहाय बुजुर्गों को छड़ी और वाकर का किया जा रहा है वितरण।

ओपीडी के दौरान डॉक्टरों की सलाह पर बुजुर्गों असहायों को छड़ी या वाकर दिया जा रहा हैं।

- Advertisement -

अभी तक लगभग 70 लाभार्थियों को छड़ी और वाकर एनआरएचएम योजना के तहत वितरण किया गया है।

सुल्तानपुर-योगी सरकार की एनआरएचएम के तहत कमजोर, गरीब,असहाय बुजुर्गों को छड़ी और वाकर दिया जा रहा है।ओपीडी के दौरान डॉक्टरों की सलाह पर बुजुर्गों असहायों को छड़ी या वाकर का वितरण किया जा रहा हैं। कमजोर गरीब तबके के लोगो को ध्यान में रखते हुए सरकार द्वारा इनको छड़ी या वाकर दिया जा रहा है जिससे यह छड़ी या वाकर का सहारा लेकर अपने दैनिक कार्य स्वतः ही निपटा सके।इसी के तहत आज कूरेभार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर दूर दराज से आये हुए लाभर्थियों को छड़ी और वाकर का वितरण किया गया, लाभार्थी में नरेंद्र कुमार सैदखानपुर 67 वर्ष, शिव निवासी कौड़ियावा उम्र 81 वर्ष ,फागूराम निवासी भगवानपुर उम्र 51 वर्ष और घिसियावन उम्र 78 वर्ष, विनोद कुमार उम्र 56 गजऊ राय का पुरवा, को कूरेभार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात रीहैब वर्कर तीर्थराज और आर.बी.एस.के प्रदीप सिंह द्वारा लाभार्थियों को छड़ी और वाकर का वितरण किया गया।
रीहैब वर्कर तीर्थराज ने बताया कि इस साल में अभी तक लगभग 70 लाभार्थियों को छड़ी और वाकर एनआरएचएम योजना के तहत वितरण किया गया है।

सपा पार्टी के रहमान उर्फ मानू भाई से के.डी न्यूज़ यूपी की हुई खास मुलाकात,मानू भाई ने सीताकुंड मंदिर और भाजपा गुटबाजी पर कह दी बड़ी बात।देखे जबरदस्त इंटरब्यू सिर्फ के.डी न्यूज़ यूपी पर के.डी शुक्ल के साथ।

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।


रहमान उर्फ मानू भाई से के.डी न्यूज़ यूपी के एडिटर इन चीफ की हई खास मुलाकात,मानू भाई ने सीताकुंड मंदिर और भाजपा गुटबाजी पर कह दी बड़ी बात।