भारत पाक सीमा से पैतृक आवास लंभुआ पहुंचा सैनिक का पार्थिक शव।

0 257

- Advertisement -

सुल्तानपुर

भारत पाक सीमा से पैतृक आवास लंभुआ पहुंचा सैनिक का पार्थिक शव। राष्ट्रध्वज लेकर कस्बा निवासियों और ग्रामीणों ने किया शहीद सैनिक का सम्मान। घने जंगल में गश्त के दौरान सैनिक रमाकांत यादव उम्र 21 वर्ष का सांप काटने से हुआ था निधन। कोतवाली के बसावनपुर निवासी रमाकांत यादव इन्फेंट्री बटालियन में थे तैनात। भारी भीड़ के साथ स्थानीय पुलिस भी मुस्तैद। अंतिम दर्शन को उमड़ी भीड़, सैनिक सम्मान के साथ होगा रमाकांत का अंतिम संस्कार।

- Advertisement -

शहीद रमाकांत यादव के अंतिम संस्कार कार्यक्रम में पहुंचे विधायक सीताराम वर्मा का बयान। शहीद के नाम से गांव में बनेगा प्रवेश द्वार, घर तक बिछाई जाएगी सड़क। घर के एक सदस्य को नौकरी देने की मांग पर बोले विधायक , हम करेंगे पैरवी यह निर्णय केंद्र सरकार का। स्थानीय कॉलेज को इंटरमीडिएट स्तर तक किए जाने और शहीद का नाम दिए जाने की मांग पर विधायक ने दिया हर संभव मदद का भरोसा। शहीद की अंतिम यात्रा में हजारों की संख्या में उमड़े नागरिक, नम आंखों से दी गई विदाई।
[ कर्तव्य पथ पर जान गवाने वाले माटी के लाल को अंतिम विदाई देने पहुँचे हजारों नागरिक क्षेत्रीय विधायक सीताराम वर्मा,एसडीएम समेत सैकड़ों महिलाएं,पुरुष व बच्चे सैनिक सम्मान देने पहुँचे।अपने साथी को लेकर पहुँचे देश के जवानों ने पार्थिव शरीर को तिरंगे में लपेटा था।वीर सैनिक की शव यात्रा में जो जहां था वहीं से शामिल हो गया।भारत माता की जय और जय हिंद के गगनभेदी नारे लग रहे थे।

पुलिस मुठभेड़ में कार्बाइन असलहा के साथ अभियुक्त गिरफ्तार,गोलियों से प्रधान को छलनी करने की थी नियत।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।


पुलिसमुठभेड़ में कार्बाइन असलहा के साथ अभियुक्त गिरफ्तार,गोलियों से प्रधान को छलनी करने की थी नियत।

प्रधान का अधिकार बहाल,हाईकोर्ट ने जिला मजिस्ट्रेट का आदेश किया निरस्त।