सुल्तानपुर जनपद में आज योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी व राज्यमंत्री रामकेश निषाद का रहा आगमन।

0 324

- Advertisement -

मुख्यमंत्री योगी के मंत्री नंद गोपाल नंदी बुधवार को सुल्तानपुर में अपना आपा खो बैठे। PWD डाक बंगले में फरियादी फरियाद लेकर पहुंचा तो उन्होंने अभद्र अंदाज में उसके साथ व्यवहार किया। “मंत्री ने कहा कि अबे दिमाग में भी कुछ है या सिर्फ एप्लीकेशन ही लेकर आ गए हो।” बता दें कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 20 वर्ष राजनीतिक जीवन पूरा होने पर आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे।

- Advertisement -


एक तरफ राज्यमंत्री जल जीवन मिशन पर तो दूसरी तरफ कैबिनेट मंत्री पीएम के 20 वर्ष राजनीतिक जीवन पर।

शहर के PWD गेस्ट हाउस में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी पहुंचे तो पार्टी जिलाध्यक्ष आरए वर्मा ने पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं के साथ उनका स्वागत अभिनंदन किया। यही पर कुछ फरियादी उनके पास अपनी पीड़ा लेकर पहुंचे। प्रशासन तक अपनी बात नहीं पहुंचा पाने से हैरान-परेशान फरियादी से कैबिनेट मंत्री बेहद अभद्र अंदाज में मिले। उनके इस अंदाज पर भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी असहज दिखाई दिए। इसके बाद कैबिनेट मंत्री पंडित राम नरेश त्रिपाठी सभागार पहुंचे। मंत्री ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वर्ष 2017 से 2022 तक प्रदेश उत्तम प्रदेश बना अब हम इसे सर्वोत्तम प्रदेश बनाने जा रहे हैं। यह तब होगा जब हर जिले में रोजगार के अवसर सृजित होंगे। कोई एक फैक्ट्री लगाता है तो इससे बहुत से लोगों को रोजगार मिलता है। एक देश एक उत्पाद योजना की देश में ही नहीं विदेशों में भी तारीफ हो रही है। इसे व्यापक और विस्तार देने का काम चल रहा है। साढ़े 12 करोड़ रुपए अब तक हम दे चुके हैं। सभागार में आयोजित कार्यक्रम में वरिष्ठ समाजसेवी सरदार बलदेव सिंह, आलोक आर्य, पूजा कसौधन ने उनका स्वागत अभिनंदन किया। संजय त्रिलोकचंदी, विजय सिंह रघुवंशी समेत अन्य लोगों ने मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार की शानदार उपलब्धियों पर प्रकाश डाला

वही आज ही सुल्तानपुर-जिले में एक दिवसीय जनपदीय भ्रमण पर पहुँचे सूबे के जल शक्ति विभाग के राज्यमंत्री रामकेश निषाद ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि जल्द ही हर घर नल से होगा जल सुलभ।जल जीवन मिशन एवं सड़क की परियोजनाओं का जो भी लक्ष्य है वो समयबद्ध तरीके से पूर्ण हो इसके लिए जिले के आलाधिकारियों के साथ बैठक में कार्यो की प्रगति एवं गुणवत्ता की समीक्षा की गई।बताते चलें कि सूबे के जल शक्ति विभाग के राज्यमंत्री रामकेश निषाद एक दिवसीय जनपदीय भ्रमण पर पहुंचें पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस।गॉर्ड ऑफ ऑनर की ली सलामी।गेस्ट हाउस में जनप्रतिनिधियों एवं भाजपा पदाधिकारियों-कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत। तदुपरान्त कलेक्ट्रेट में जिले के आलाधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक।

जिन क्षेत्रों में बिजली की हानियां मिलेगी, चाहे वह विभागीय हो या उपभोक्ता, होगी सख्त से सख्त कार्यवाही-राकेश प्रसाद।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news चैनल करें सब्सक्राइब।


जिन क्षेत्रों में बिजली की हानियां मिली चाहे वह विभागीय हो या उपभोक्ता होगी सख्त कार्यवाही-राकेश प्रसाद।

फौजी की हत्या की घटना से उठा पर्दा,बेटा निकला हत्यारा,देखे पूरी रिपोर्ट।