नए डीआईओएस सत्येन्द्र कुमार से के.डी न्यूज़ यूपी की हुई मुलाकात,जनपद की क्या रहेगी प्राथमिकता देखे वीडियो रिपोर्ट।

0 315

- Advertisement -

खबर सुल्तानपुर जनपद से है जहां शासन की ओर से जिला विद्यालय निरीक्षक वीपी सिंह का तबादला जुलाई में अमरोहा जनपद के लिए कर दिया गया। वे कार्यमुक्त होकर डीआईओएस का चार्ज सह जिला विद्यालय निरीक्षक आरजे मौर्य को देकर चले गए। सोनभद्र जिले के डीआईओएस सत्येन्द्र कुमार सिंह का तबादला जिले में हुआ। लेकिन वे तत्काल जिले में नहीं आए।कुछ दिन बाद जिले में पहुंचकर कार्यभार ग्रहण किया।

- Advertisement -


सुल्तानपुर जनपद के नए डीआईओएस सत्येंद्र कुमार सिंह से हुई मुलाकात,क्या रहेगी उनकी प्राथमिकता देखे रिपोर्ट।


जिला विद्यालय निरीक्षक सत्येन्द्र कुमार सिंह ने कार्यभार ग्रहण करने के बाद जिलाधिकारी रवीश गुप्त से मिले। और जिलाधिकारी को कार्यभार ग्रहण करने के बारे में जानकारी दी।इस बीच कार्यालय के कार्य से भाग दौड़ कर रहे जिला विद्यालय निरीक्षक सत्येन्द्र कुमार सिंह से मुलाकात नही हो पाई, आज सोमवार को के.डी न्यूज़ यूपी के संवाददाता ने जिला विद्यालय निरीक्षक सत्येन्द्र कुमार सिंह से मुलाकात की और सवालों के जबाब लिए।पेश है रिपोर्ट।

बाद स्टाफ के प्रधान सहायक, वरिष्ठ सहायक एवं कनिष्ठ सहायकों के साथ बैठक कर सभी से परिचय प्राप्त किया। यहां पर परीक्षा पटल सहायक जितेन्द्र दूबे,जितेन्द्र मिश्र,एसपी सिंह, अरुण तिवारी, वेद प्रकाश सिंह, जगदम्बा, श्रीराम आदि रहे।

सुल्तानपुर जनपद के नए डीआईओएस सत्येन्द्र कुमार से हुई मुलाकात,जनपद की क्या है प्राथमिकता देखे रिपोर्ट।

2024 से पहले ही सपा ने ताकत दिखाने की यह कर ली तैयारी,देखे अखिलेश का क्या है मास्टर प्लान।

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


2024 से पहले ही सपा ने ताकत दिखाने की शुरू कर ली तैयारी।