एसपी की नज़रों में जनपद के 180 टॉप टेन बने हैं किरकिरी,अभी तक अपराधियों की करोड़ो की संपत्ति हो चुकी है जब्त,देखे एसपी से खास मुलाकात सिर्फ के.डी न्यूज़ पर।

0 333

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने अपने दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे कर लिया है। मीडिया से मुखातिब हुए हैं सीएम योगी अपने 100 दिन के कार्यकाल का लेखा जोखा पेश किया।सीएम योगी ने कहा कि राज्य में 37 साल के बाद कोई सरकार दूसरी बार बनी है। अपराधियों पर नकेल कसना हमारी सरकार की प्रार्थमिकता हैं।

- Advertisement -


एसपी की नज़रों में जनपद के 180 टॉप टेन बने हैं किरकिरी,


वही इसी 100 दिन के योगी सरकार के कार्यकाल को लेकर सुल्तानपुर जनपद में पुलिस ने भी जानकारी दी है। इस 100 दिनों में योगी सरकार के फरमान पर अभी तक जनपद में अपराधियों पर क्या कार्यवाही हुई हैं,इस पर पूरी जानकारी देते हुए सुल्तानपुर जनपद के नवागत तेजतर्रार पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि गौकसो,भूमाफिया,तस्करों समेत तमाम तरफ के अपराधियों पर हमारी नज़रे गड़ी हुई है और कार्यवाही भी की जा रही हैं। पिछले 100 दिनों की अगर पुलिस विभाग अपनी कार्यवाही देखे तो करीब 180 जनपद के टॉप टेन अपराधी चिन्हित हैं 50 पर गैंगस्टर लगाया गया है 90 के ऊपर जेल में है। 55 लोगों को दुबारा अरेस्ट किया गया हैं ।इस पूरी प्रक्रिया में अपराधियों से पुलिस द्वारा साढ़े सात करोड़ की सम्पतिया भी जब्त की गई हैं। इस पुरे मामले पर पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा क्या कहते है आप भी सुने।

वनमहोत्सव कार्यक्रम में सांसद मेनका गांधी ने आखिर क्यों चीटर तक कह दिया,देखे पूरी खबर की वीडियो रिपोर्ट।

सनसनीखेज खबरो के लिए kd news up यूटयूब चैनल को करें सब्सक्राइब।


वनमहोत्सव कार्यक्रम में सांसद मेनका गांधी ने आखिर क्यों कह दिया कि हम पूरे दुनिया को मांस खिला रहे है