यूपी के मंत्री सतीश चंद्र शर्मा महाराष्ट्र में मचे सियासी जंग पर क्या कह गए,देखे पूरी वीडियो रिपोर्ट।

0 589

- Advertisement -

राज्यमंत्री, खाद्य एवं रसद तथा नागरिक आपूर्ति उ0प्र0 सरकार के सतीश चन्द्र शर्मा का दो दिवसीय दौरे पर मीडिया ने किया सवाल मौजूदा महाराष्ट्र के संकट भाजपा का क्या स्टैंड हैं तो उन्होंने दिया जबाब,
उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जनपद में दो दिवसीय दौरा पर पहुँचे थे मंत्री।

केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को देखने के लिए चल रहा है ब्लॉक समेत स्वास्थ्य केंद्रों का निरीक्षण।

- Advertisement -

मंत्री ने निरीक्षण के दौरान कूरेभार कार्यालय में मुख्यमंत्री आवास योजना के अंतर्गत लाभार्थी सोनू गांव डीहढग्गूपुर से फोन द्वारा किया बातचीत।


उत्तर प्रदेश के मंत्री सतीश चंद्र शर्मा महाराष्ट्र में मचे सियासी जंग पर क्या कह गए,देखे पूरी रिपोर्ट।

सुल्तानपुर में दो दिवसीय दौरे के अंतिम दिन खाद्य एवं रसद मंत्री सतीश शर्मा आज कूरेभार ब्लाक पहुंचे। इस दौरान उन्होंने ब्लाक परिसर में निर्माणाधीन कार्यों का निरीक्षण किया साथ ही ब्लाक स्तर पर करवाये जा रहे विकास कार्यों की समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि योगी सरकार के दिशा निर्देश पर मंडल और जिले स्तर के विकास कार्यों में तेजी लाने के उद्देश्य से उसकी समीक्षा की जा रही हैं। साथ ही सरकार की ज़ीरो टॉलरेंट नीति का भी पालन करवाया जा रहा है। वहीं महाराष्ट्र में सरकार की स्थिति पर राज्यमंत्री सतीश शर्मा ने कहा कि भाजपा का अपना स्टैंड साफ है, शिवसेना का अपना मामला है, बाकी जो भी साथ आयेगा उसका स्वागत किया जाएगा।

बाइट- सतीश चंद्र शर्मा- राज्यमंत्री

खबर विस्तार से-
राज्यमंत्री, खाद्य एवं रसद तथा नागरिक आपूर्ति उ0प्र0 सरकार के सतीश चन्द्र शर्मा द्वारा जनपद सुलतानपुर का दो दिवसीय भ्रमण कार्यक्रम के दौरान गुरूवार को जिलाधिकारी रवीश गुप्ता व मुख्य विकास अधिकारी अतुल वत्स के साथ ग्राम पंचायत सचिवालय में आयोजित चौपाल, प्राथमिक विद्यालय परसीपुर, दिव्यांग शुलभ शौंचालय, प्रधानमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) के तहत निर्मित भवन, अमृत सरोवर, सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र वि0ख0 कुड़वार, गोवंश आश्रय स्थल केवटली, वि0ख0 धनपतगंज का निरीक्षण किया गया।
राज्यमंत्री द्वारा नवनिर्मित ग्राम पंचायत सचिवालय का निरीक्षण कर जायजा लिया। निरीक्षण के दौरान ग्राम पंचायत सचिव से सचिवालय में किये जाने वाले कार्यों का यथा- आधार कार्ड, आयुष्मान गोल्डन कार्ड आदि के बारे में जानकारी प्राप्त की। तत्पश्चात नवनिर्मित दिव्यांग शुलभ शौंचालय का निरीक्षण कर साफ-सफाई आदि का जायजा लिया। तत्पश्चात प्राथमिक विद्यालय परसीपुर का निरीक्षण कर पठन पाठन, स्कूल ड्रेस, रसोईयॉ आदि का निरीक्षण किया।
तत्पश्चात राज्यमंत्री द्वारा ग्राम पंचायत परसीपुर में नवनिर्मित अमृत सरोवर का स्वयं अपने हाथों से विधि विधान व पूजन अर्चन के साथ शिलान्यास किया गया। इसके बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र कुड़वार का निरीक्षण किया गया।
निरीक्षण के दौरान उन्होंने लैब, आरटीपीसीआर, एक्स-रे कक्ष, कोल्डचेन, जन औषधि केन्द्र, आपरेशन थियेटर कक्ष, जननी सुरक्षा कक्ष, औषधि वितरण कक्ष, दवाइयों की उपलब्धता सम्बन्धित रजिस्टर, दवाइयों की एक्सपायरी डेट आदि का गहन निरीक्षण कर सत्यापन किया।
वही मंत्री द्वारा गोवंश आश्रय स्थल केवटली, विकास खण्ड धनपतगंज का निरीक्षण किया गया। राज्यमंत्री द्वारा गो-पालक रिंकू को एक बछिया दान की गयी, जिसके पालन-पोषण की जिम्मेदारी का वादा रिंकू से लिया गया।यह तो रहा गुरुवार को मंत्री द्वारा किया गया निरीक्षण की जानकारी वही आज शुक्रवार को जनपद के कूरेभार ब्लाक में लगभग 10 बजे पहुँचे मंत्री ने यहाँ का निरीक्षण किया।विभाग के सभी कर्मियों से वर्तमान स्थिति में सरकार द्वारा चलाई जा रही हैं योजनाओं के बारे में जानकारी ली, वही निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री आवास योजना के अंतर्गत लाभार्थी सोनू गांव डीहढग्गूपुर से फोन द्वारा बातचीत किया,और सरकार द्वारा अन्य चलाई जा रही हैं योजना के बारे में जानकारी ली,निरीक्षण कर निकल रहे मंत्री से मीडिया ने मौजूदा महाराष्ट्र के संकट पर सवाल किया कि जो हो रहा है उसमें भाजपा का क्या स्टैंड हैं तो उनका क्या जबाब था आप भी सुने।

बाबा की पुलिस का ऐसा रूप देख जनता में हो रही हैं चर्चा,हो गया फैसला ऑन द स्पॉट,क्या था पूरा मामला, देखे वीडियो रिपोर्ट।

सनसनीखेज खबरो के लिए kd news up यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


बाबा की पुलिस का फैसला ऑन द स्पॉट का रूप देख जनता में बना चर्चा