रायबरेली-जनवासे में मारपीट, तोड़ी बोलेरो

0 223

- Advertisement -

जनवासे में मारपीट, तोड़ी बोलेरो

रिपोर्ट- हिमांशु शुक्ला

- Advertisement -

महराजगंज : कोतवाली क्षेत्र के सारीपुर गांव में शादी समारोह के दौरान बरातियों व बोलेरो से आए कुछ युवकों के साथ विवाद हो गया। कहासुनी के बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। घटना में एक युवक घायल हुआ है। घायल अवस्था में उसका इलाज सीएचसी महाराजगंज में किया गया।

जानकारी के अनुसार मिल एरिया के उमरा बरखापुर गांव से महाराजगंज के सारीपुर गांव में दयाराम के घर बरात आई थी। जनवास में बरातियों को रोका गया था। वहीं पर बोलेरो से आठ-दस युवक आ गए। उनकी बरातियों से बहस होने लगी। बात बढ़ी और मारपीट हो गई। लगभग आधे घंटे तक बवाल चलता रहा। इस दौरान बरातियों ने बोलेरो में भी तोड़फोड़ की। सूचना पर पहुंची पुलिस विवाद कर रहे लोगों को कोतवाली ले आयी। वहीं मारपीट में घायल पूरे हरपाल मजरे दौतरा निवासी संदीप पांडेय को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। हालांकि बाद में दोनों पक्षों ने सुलह कर ली और शांतिपूर्ण माहौल में विवाह की रस्में अदा की गईं।

कोतवाल लालचंद्र सरोज ने बताया कि विवाद किस बात को लेकर हुआ, इसकी स्पष्ट जानकारी नहीं है। क्योंकि दोनों पक्षों ने आपसी सहमति से सुलह कर लिया, इसलिए कोई कार्रवाई नहीं की गई।