#सुल्तानपुर-पहले करता रहा #अय्याशी फिर जब बारी आई #शादी की तो #देदियाधोखा,बुला कर #उतारामौतकेघाट,#दिलकोदहलादेनेवालावाक्या की देखे पूरी #रिपोर्ट।

0 785

- Advertisement -

सुबह शौच के लिए निकली 18 वर्षीय बालिका का शव खेत के गड्ढे में मिला यह मामला 20 नवंबर की सुबह का है परिजनों ने काफी खोजबीन की तो खेत के पास गड्ढे में लड़की का शव मिला जिसकी सूचना पुलिस को दे दी गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच को शुरू कर दिया। उसी मामले को लेकर आज पुलिस अधीक्षक ने खुलासा करते हुए मीडिया को जानकारी दी कि इस मामले पर जांच के लिए स्वाट टीम और सर्विलांस टीम द्वारा जानकारी मिली कि अभियुक्त रवि बौद्ध पुत्र उमा लाल निवासी गजियापुर संसारी पुर कोतवाली देहात को उसी की निशानदेही पर उसके घर में रखे बैग में दो मोबाइल बरामद किया गया। पुलिस ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि अभियुक्त ने बताया कि मेरी शादी तय हो गई जबकि मृतका मुझसे शादी करने का दबाव बना रही थी इसी कारण उसको बुला कर उसके साथ दुष्कर्म कर हत्या कर दिया और गड्ढे में शव को फेंक दिया इस पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्र ने मीडिया को पूरी जानकारी दी।

- Advertisement -


#Sultanpur-#बालिका का #शादी का #दबाब बनाना पड़ा #महंगा, #युवक ने #बलात्कार कर कर दिया #कत्ल।

थाना को0देहात पुलिस व स्वॉट/सर्विलांस पुलिस की संयुक्त टीमों द्वारा हत्या का सफल अनावरण करते हुए 01 नफर दुष्कर्मी अभियुक्त को 03 अदद मोबाइल के साथ किया गया गिरफ्तार

    अवगत कराना है कि दिनांक 20.11.2021 को थाना को0देहात क्षेत्रान्तर्गत निवासी ग्राम- उतुरी में मृतिका अपने घर से खेत नित क्रिया से गई, काफी समय होने के पश्चात परिजनों द्वारा गांव में खोजा गया। लड़की का शव गांव के बाहर सड़क के किनारे गड्ढे में  मिला। मृतिका के परिजनो की तहरीर पर थाना स्थानीय पर मु0अ0सं0 – 505/2021 धारा- 302/201 भा0द0वि0 बनाम अज्ञात पंजीकृत किया गया था।
 घटना की गंभीरता को देखते हुए  पुलिस अधीक्षक  जनपद सुलतानपुर द्वारा चलाए जा रहे अपराध एवं अपराधियो के विरुद्ध धरपकड़ अभियान के तहत अपर पुलिस अधीक्षक महोदय जनपद सुलतानपुर कुशल निर्देशन मे व क्षेत्राधिकारी लम्भुआ सुलतानपुर के कुशल नेतृत्व में दिनाँक 23/11/2021 को थाना को0 देहात मे पंजीकृत मु0अ0सं0 505/2021 धारा 302/201/376 भा0द0वि0 से सम्बन्धित थाना को0देहात व स्वॉट/सर्विलांस पुलिस टीम द्वारा जमीनी सूचना तथा अभिसूचना तंत्र विकसित किया गया। अभिसूचना संकलन कर विश्वसनीय सूत्रों के माध्यम से अभियुक्त रवी बौद्ध पुत्र उमालाल निवासी ग्राम कजियापुर संसारीपुर थाना को0 देहात जनपद सुलतानपुर को गिरफ्तार किया गया । अभियुक्त की निशानदेही पर उसके घर ग्राम कजियापुर से घर में रखे बैग से दो अदद मोबाइल फोन जिसमे एक अदद रियलमी (REALME) एन्ड्राएड एवं दूसरा नोकिया का पुराना फोन बरामद हुआ । *पूछताछ में अभियुक्त द्वारा बताया गया कि मै और मृतिका विगत एक वर्ष से फोन के माध्यम से संपर्क में थे । चोरी छिपे हमारा मिलना जुलना था । मेरी शादी तय हो गयी थी जबकि मृतिका, मुझ पर शादी का दबाव बना रही थी । इसी कारण मैने मृतका को फोन से घटना दिनाँक को बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म कर हत्या कर शव को गड्ढे में डाल दिया।*

अभियुक्त का नाम– रवि बौद्ध पुत्र उमालाल निवासी- काजियापुर संसारीपुर, थाना को0देहात जनपद सुलतानपुर

बरामदगी
1. एक अदद एन्ड्राइड फोन VIVO-1916 (मोबाइल अभियुक्त)
2. एक अदद रियलमी (REALME) एन्ड्राएड टच स्क्रीन (मोबाइल मृतका)
3. एक अदद नोकिया का पुराना फोन (मोबाइल मृतका)

गिरफ्तार करने वाली टीम
1. निरीक्षक यदुवीर सिंह थाना को0देहात जनपद सुलतानपुर
2. उ0नि0 अकरम खान प्रभारी स्वाट टीम जनपद सुलतानपुर
3. उ0नि0 परमात्मा सिंह स्वाट टीम जनपद सुलतानपुर
4. हे0का0 अनुराग सिंह सर्विलांस टीम जनपद सुलतानपुर
5. हे0का0 निर्भय सिंह स्वाट टीम जनपद सुलतानपुर
6. का0 दुर्गा दीक्षित सर्विलांस टीम जनपद सुलतानपुर
7. का0 विकास सिंह स्वाट टीम जनपद सुलतानपुर
8. का0 लोकेन्द्र कुमार थाना को0 देहात जनपद सुलतानपुर
9. का0 अभिषेक यादव थाना को0 देहात जनपद सुलतानपुर

#Sultanpur-#घेराबंदी के दौरान जब #25हजारीइनामियाँ #अभियुक्त आया #पुलिस के कब्जे में तो #एकमाहपूर्व चोरी हुई #लाइसेंसीबंदूक के #मामले से उठा #पर्दा,देखे पूरी #खबर की #वीडियोरिपोर्ट।

अपडेट ख़बरों के लिए kdnews12 यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


#Sultanpur-#एकमाहपूर्व #अज्ञातचोरों ने उड़ाई थी #लाइसेंसीबंदूक,#पुलिस ने #25हजारीइनामियाँ #अभियुक्त के पास से किया #बरामद।