#सुल्तानपुर-#शटलएक्सप्रेसट्रेन को #सांसदमेनकागांधी ने दिखाई #हरीझंडी, #वरुणाट्रेन हुई बंद।

0 268

- Advertisement -

सुल्तानपुर सांसद मेनका गांधी ने करोना काल के बाद चल रही शटल एक्सप्रेस ट्रेन को सुल्तानपुर में दिखाई हरी झंडी वरुणा ट्रेन के बंद होने के बाद सुल्तानपुर के यात्रियों को लखनऊ के लिए लेना पड़ता था बस का सहारा जनता की मांग पर मेनका गांधी ने कई बार लिखा था वरुणा ट्रेन को चलाने के लिए रेल मंत्रालय को पत्र आज से शुरू हुई शटल एक्सप्रेस ट्रेन सुल्तानपुर के बाद जगदीशपुर में रुकेगी 10:10 पर पहुंचा देगी लखनऊ।

ब्रेकिंग न्यूज

- Advertisement -

सांसद मेनका संजय गांधी ने हरी झंडी दिखाकर शटल एक्सप्रेस को लखनऊ के लिए किया रवाना.!

➡️सुलतानपुर।⬅️ लंबे समय की प्रतीक्षा के बाद बुधवार को वाराणसी से लखनऊ के बीच चलने वाली सुपरफास्ट शटल एक्सप्रेस का पूर्व केंद्रीय मंत्री व सुलतानपुर की सांसद मेनका संजय गांधी ने हरी झंडी दिखाकर शटल एक्सप्रेस को जनपद रेलवे जंक्शन सुलतानपुर से लखनऊ के लिए रवाना किया। यह सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन वाराणसी से 6:00 बजे चलकर सुलतानपुर 7:56 बजे, निहालगढ़ स्टेशन 8:30 बजे तथा लखनऊ 10:10 बजे पहुंचेगी। इस ट्रेन के चलने से प्रतिदिन या व्यवसाय कार्यों से लखनऊ आने जाने वाले यात्रियों को काफी सहूलियत मिलेगी।

#Sultanpur-#आखिरक्यों #वर्तमानग्रामप्रधानप्रतिनिधि पर #कुल्हाड़ी से #महिलाशिक्षामित्र व उनके #पति द्वारा किया गया #हमला,देखे पूरी #खबर।