KD NEWS-जिले के 2000 से अधिक बूथों पर हर्षोल्लास के साथ भाजपा मनायेगी ऐतिहासिक भव्य शिलान्यास कार्यक्रम

0 202

- Advertisement -

@सुलतानपुर। अयोध्या में कल 5 अगस्त को होने वाले प्रभु श्रीराम जी के मंदिर के ऐतिहासिक भव्य शिलान्यास कार्यक्रम को भाजपा जिले के 2000 से अधिक बूथों पर हर्षोल्लास के साथ मनायेगी। शिलान्यास के दौरान बूथों पर कार्यकर्त्ता भजन- कीर्तन का कार्यक्रम आयोजित करेंगे। एवं शाम को घरों में दीप जलाकर दीपावली मनायेगे।कल 5 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी राममंदिर के भूमि पूजन के लिए अयोध्या जा रहे है।उनके कर कमलो द्वारा श्री राम मन्दिर का भूमि पूजन होना है।

भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ आर. ए. वर्मा ने बताया कि भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर के शिलान्यास के ऐतिहासिक क्षण 5 अगस्त 2020 के शुभ अवसर को उत्सव में बदलने के लिए भाजपा पूरे जिले 2000 से अधिक बूथों पर हर्षोल्लास के साथ विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करेगी।उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण काल के कारण कार्यकर्त्ता सशरीर इस महान कार्यक्रम में शामिल नही हो पा रहे हैं।इसलिए दूरदर्शन एवं अन्य सोशल मीडिया के माध्यम से होने वाले सीधे प्रसारण से पल पल के मांगलिक कार्यक्रमो का दर्शन प्राप्त करेंगे।शाम को कार्यकर्त्ता दीपावली की तरह घरों में दीप जलाकर उत्सव मनायेगे।

- Advertisement -

भाजपा प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने जानकारी दी कि कल 5 अगस्त को जिले के 2000 से अधिक बूथों पर प्रभु श्री राम के भव्य मन्दिर निर्माण के लिए आयोजित भूमि पूजन कार्यक्रम के अवसर पर शाम को दीपावली मनाई जायेगी। इस कार्यक्रम के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गयी है। न्याय और सत्य के संयुक्त विजय का यह उल्लास न सिर्फ प्रभु श्री राम के भव्य मन्दिर निर्माण का है बल्कि एक नये युग का भी है।यह नया युग प्रभु श्री राम के आदर्शों के अनुरूप नये भारत निर्माण का भी है। इस मौके पर 2000 से अधिक बूथों पर कार्यकर्त्ता अपने अपने घरों पर दीप जलाकर खुशी का इजहार करेंगे, मिठाई का वितरण करेंगे।कार्यकर्त्ता दीप प्रज्वलित कर पूरे वातावरण को दीपावली की तरह प्रकाशित करेंगे।