प्यार में सिरफिरे आशिक ने गोली मारकर की थी परिवार के चार लोगों की हत्या**

0 16

- Advertisement -

*प्यार में सिरफिरे आशिक ने गोली मारकर की थी परिवार के चार लोगों की हत्या**

 

*एसटीएफ ने किया गिरफ्तार, अमेठी फैमिली मर्डर केस का खुलासा*

- Advertisement -

अमेठी : कल दिनांक 03.10.02024 को एक दुखद घटना क्रम में थानाक्षेत्र शिवरतनगंज के अहोरवा भवानी क्षेत्र में एक परिवार के 04 सदस्यों की शाम करीब 07.00 बजे गोली मारकर हत्या कर दी गई थी । घटना में मारे गये लोगों की पहचान श्री सुनील कुमार पुत्र रामगोपाल, श्री मती पूनम कुमारी पत्नी सुनील कुमार, कुमारी श्रृष्टि एवं कुमारी समीक्षा उर्फ लाडो के रूप में हुई । घटना की जानकारी होने पर सभी उच्चाधिकारियों द्वारा तकाल घटनास्थल का निरीक्षण किया गया तथा फील्ड यूनिट बुलाकर घटनास्थल से साक्ष्य संकलन की कार्यवाही की गई। इसी क्रम में यह बताना है कि घटना स्थल पर परिसर में किसी भी प्रकार के फोर्सफुल इन्ट्री के साक्ष्य नहीं पाये गये। उपरोक्त घटना के संबन्ध में थाना शिवरतनतगंज पर मृतक स्व० श्री सुनील कुमार के पिता श्री रामगोपाल से प्राप्त तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में मु0अ0सं0 121/24, नामित अभियुक्त चन्दन वर्मा पुत्र मायाराम निवासी तेलिया कोट कोतवाली नगर रायबरेली उ०प्र० के विरुद्ध पंजीकृत किया गया । घटना के अनावरण हेतु टीमों का गठन किया गया। जिनके द्वारा घटना के अनावरण एवं अभियुक्त की गिरफ्तारी के गंभीर प्रयास किये जा रहे थे।
आज दिनांक 04.10.2024 को शाम करीब 02.40 बजे एसटीएफ की गौतमबुद्ध नगर इकाई द्वारा जेवर टोल प्लाजा से अभियुक्त की गिरफ्तारी करने में सफलता प्राप्त की गई तथा गिरफ्तारी स्थल से लाकर अभियुक्त को थाना शिवरतनगंज में दाखिल किया गया ।
पूछताछ के क्रम में अभियुक्त द्वारा यह बताया गया कि उसका मृतका स्व० श्रीमती पूनम से प्रेम प्रसंग चल रहा था तथा वर्तमान में कुछ मनमुटाव हो जाने के कारण वह तनाव में रहने लगा था, इसी तनाव तथा गुस्से में आकर उसके द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया । अभियुक्त द्वारा बताया गया कि घटना कारित करने के लिए मृतका के घर अपनी बुलेट मोटरसाइकिल जिसका रजिस्ट्रेशन नं० यू0पी0 33 बी0यू0 4576 से गया था तथा अपने साथ लाई हुई पिस्टल निकालकर मृतका के पति तथा पूनम पर फायर कर दिया इसी दौरान उनके दोनों बच्चे भी बीच में आ गये उन्हें भी मेरे द्वारा गोली मारी गयी, सभी को मृत समझकर मेरे द्वारा स्वयं को मारने हेतु पिस्टल द्वारा गोली चलाकर आत्महत्या का प्रयास किया गया किन्तु फायर मिस हो जाने के कारण वहां से मैं घटना में प्रयुक्त असलहे सहित अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हो गया । फरार होने के बाद मैं दिल्ली भागने का प्रयास कर रहा था ,जहां रास्ते में आज शाम मुझे एसटीएफ टीम द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया । अभियुक्त द्वारा यह भी बताया गया कि सम्पूर्ण घटना उसके द्वारा अकेले ही कारित की गई है ।

*अगर दुर्गापूजा की भव्यता और दिव्यता का दीदार करना है तो दशहरे से सुलतानपुर की देखे ऐतिहासिक महोत्सव।आइये जानते है कब से हुआ शुरू।*

अगर दुर्गापूजा की भव्यता और दिव्यता का दीदार करना है तो दशहरे से सुलतानपुर की देखे ऐतिहासिक महोत्सव।आइये जानते है कब से हुआ शुरू।।

*पूरी खबर देखने के लिए KD NEWS SULTANPUR चैनल करें सब्सक्राइब।*