फिर हुआ एनकाउंटर, मुठभेड़ के बीच दो गोली लगने के बाद डीएम यादव आया पुलिस के कंट्रोल में,कोर्ट के आदेश पर जेवरात किए गए सुपुर्द।

0 253

- Advertisement -

सुल्तानपुर जनपद में दिनदहाड़े सर्राफा व्यवसायी के यहाँ हुई डकैती कांड में फिर हुआ एनकाउंटर,एक लाख के इनामियाँ बदमाश डीएम यादव के साथ पुलिस व एसटीएफ टीम के साथ हुई मुठभेड़ के दौरान फायरिंग के बीच दो गोली लगने के बाद अजय यादव पुलिस के कंट्रोल में आया।

- Advertisement -

सुलतानपुर डकैती कांड में एसटीएफ के साथ हुई मुठभेड़ में फायरिंग के बीच दो गोली लगने के बाद डीएम यादव आया पुलिस के कंट्रोल में,कोर्ट के आदेश पर जेवरात किए गए सुपुर्द।

चर्चित सराफा व्यवसाई डकैती कांड में जिले की पुलिस व एस टी एफ की टीम से एक लाख के इनामिया अजय यादव उर्फ डीएम यादव निवासी लारपुर थाना सिंगरामऊ जौनपुर को सुबह लगभग पांच बजे गिरफ्तार किया। यह मुठभेड़ जयसिंह पुर कोतवाली क्षेत्र के भेवतरी नहर की पटरी पर बताई जा रही हैं। मुठभेड़ हुई है जिसमे बदमाश के पैर में लगी गोली। पुलिस द्वारा बताया गया कि चौक घंटाघर डकैती कांड का अजय मुलजिम बताया जा रहा।इस पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा ने पूरी जानकारी दी।

 

*दिनांक 28.08.2024 को भरत जी सोनी के यहॉं पडी डकैती के माल को पुलिस द्वारा अथक प्रयास से बरामदगी की गयी। मा0 न्याय़ाधीश मुख्य दण्डाधिकारी के आदेश के अनुपालन में आज दिनांक 20.09.2024 समय 17:20 बजे पर माल को वादी पक्ष के अवमुक्त किया गया।