अंतरराष्ट्रीय विश्व फार्मासिस्ट दिवस पर सम्मान समारोह*

0 10

- Advertisement -

*अंतरराष्ट्रीय विश्व फार्मासिस्ट दिवस पर सम्मान समारोह*

सुल्तानपुर : अंतरराष्ट्रीय विश्व फार्मासिस्ट दिवस के अवसर पर डॉक्टर केशव गुप्ता और अमन का सम्मान किया गया। यह सम्मान उनके असाधारण कार्य और समाज में फार्मेसी के क्षेत्र में दिए गए योगदान के लिए प्रदान किया गया। डॉक्टर केशव गुप्ता ने अपने कार्य से समाज में स्वास्थ्य सेवाओं की गुणवत्ता को बढ़ावा दिया है, जबकि अमन जी ने जन-जागरूकता में अहम भूमिका निभाई है। फार्मासिस्ट दिवस पर इस सम्मान से दोनों ही व्यक्तित्वों को प्रेरणा और सराहना मिली है, जो अन्य लोगों को भी समाज सेवा के लिए प्रेरित करेगी।डॉ. केशव गुप्ता एक अनुभवी फार्मासिस्ट हैं जिन्होंने स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार के लिए अनगिनत प्रयास किए हैं। उनकी मेहनत और समर्पण ने कई लोगों को बेहतर चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध कराईं हैं।
डॉ. केशव गुप्ता ने फार्मेसी के क्षेत्र में कई महत्वपूर्ण पहल की हैं, जिनसे स्थानीय स्तर पर स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार हुआ है। उन्होंने दवाओं के सही उपयोग, जागरूकता कार्यक्रम, और रोगियों की देखभाल में सुधार के लिए प्रयास किए हैं। उनकी सेवाओं से न केवल मरीजों को बल्कि समाज को भी लाभ हुआ है। फार्मासिस्ट के रूप में उनके अनुभव और ज्ञान ने स्वास्थ्य के क्षेत्र में नई दिशा दिखाई है। वे नियमित रूप से स्वास्थ्य शिविरों का आयोजन करते हैं और समाज में फार्मेसी से जुड़े मिथकों को दूर करने में सक्रिय भूमिका निभाते हैं। यूनिक फाउंडेशन के सचिव डॉ अनूप मिश्रा और अमन मिश्रा को उनकी कर्तव्यनिष्ठा और सेवा भावना के कारण उन्हें इस वर्ष के विश्व फार्मासिस्ट दिवस पर विशेष रुप से सम्मानित किया गया, जो एक प्रेरणादायक उदाहरण है।

- Advertisement -

*बेधड़क निर्भीक पत्रकार अर्चना तिवारी की जमकर हो रही हैं तारीफ, जम्मू कश्मीर चुनाव के दौरान ग्राउंड जीरो कर रही हैं रिपोर्टिंग, देखे पूरी खबर।*

बेधड़क निर्भीक पत्रकार अर्चना तिवारी की जमकर हो रही हैं तारीफ, जम्मू कश्मीर चुनाव के दौरान ग्राउंड जीरो कर रही हैं रिपोर्टिंग, देखे पूरी खबर।

 

*पूरी खबर देखने के लिए KD NEWS SULTANPUR चैनल करें सब्सक्राइब।*