सुल्तानपुर- आईएएस बनी सुरभि श्रीवास्तव का जनपद आगमन पर हार्दिक स्वागत*

0 168

- Advertisement -

*आईएएस बनी सुरभि श्रीवास्तव का जनपद आगमन पर हार्दिक स्वागत*


सुल्तानपुर में अपने ननिहाल आई 2024 बैच की आईएएस अधिकारी सुरभि श्रीवास्तव का इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी सुल्तानपुर,लायंस क्लब सुल्तानपुर मिड टाऊन, और जिला सुरक्षा संगठन ने जोरदार स्वागत किया।
*एचबीटीआई कानपुर से बीटेक कंप्यूटर साइंस से बीटेक* करने के बाद पिछले वर्ष यूपी पीसीएस में दिव्यांग और पुनर्वास अधिकारी के पद पर चयन हुआ। सुरभि अपने दूसरे प्रयास सिविल सर्विस में देश में 56वां स्थान लाकर जनपद का नाम रोशन किया। सुरभि श्रीवास्तव जनपद के प्रसिद्ध एडवोकेट सुधांशु श्रीवास्तव की भांजी है। इसका ननिहाल जयसिंह पुर तहसील के माधवपुर छतौना गांव में है ।सुरभि अपने चयन के लिए प्रेरणा स्रोत अपने पिता जगदीश श्रीवास्तव और माता श्रीमती अर्चना को दिया। *दिव्यांग कल्याण अधिकारी* पद पर रहते हुए समाज में दिव्यांगो के प्रति भेदभाव को दूर करने के लिए इनका चिंतन भी आईएएस बनने की एक प्रेरणा बना। समाज के वंचित वर्ग तक शासन की योजनाओं का न्याय पूर्वक अनुपालन कराना मेरा प्रथम उद्देश्य होगा। *रेड क्रॉस सुलतानपुर के चेयरमैन डॉ डीएस मिश्रा ने स्मृति चिन्ह भेंटकर स्वागत किया*।
जिला सुरक्षा संगठन के अध्यक्ष ला00बलदेव सिंह ने कार्यक्रम का संचालन किया और उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी। लायंस क्लब के जोन चेयरपर्सन डॉ अनिल पाण्डेय ने कहा देश को प्रगति और विकास के रास्ते पर ले जाने के लिए आईएएस की महती भूमिका है।
लायंस क्लब की अध्यक्ष ला0 भारती पुरी और मंजीत कौर ने अंग वस्त्र भेंटकर स्वागत किया।
कार्यक्रम में रेड क्रॉस के सह सचिव चंद्र भान सिंह ,प्रीति साहू , आनंद गुप्ता, नसीम अहमद संतोष मिश्र आदि लोग उपस्थित थे।

- Advertisement -

*सुल्तानपुर- एडीओ समाज कल्याण अभिषेक गिरी निलंबित, सीडीओ अंकुर कौशिक के निर्देश के बाद हुई कार्यवाही।*

सुल्तानपुर- एडीओ समाज कल्याण अभिषेक गिरी निलंबित, सीडीओ अंकुर कौशिक के निर्देश के बाद हुई कार्यवाही।