सुल्तानपुर अधिशासी अभियंता की हत्या की वारदात में कौन कौन था शामिल आखिर हो गई जानकारी, टीम हुई गठित,नामजद एफआईआर दर्ज।

0 1,247

- Advertisement -

खबर सुल्तानपुर जनपद से है।

सुल्तानपुर- अधिशासी अभियंता संतोष कुमार हत्याकांड में मुकदमा दर्ज। एई और उनके साथी के खिलाफ दर्ज हुआ अभियोग। घटना को अंजाम देने के बाद‌ से एई चल रहा फरार। एई की बताई जा रही क्रिमिनल हिस्ट्री, पूर्व में भी अपराधिक वारदातों में रहा है शामिल। प्रयागराज से डेडबाडी लेने सुल्तानपुर पहुंचे परिजन।कोतवाल ए.के द्विवेदी ने की मुकदमा दर्ज किए जाने की पुष्टि।

- Advertisement -

*आखिर क्यों हुआ अधिशासी अभियंता के साथ इस तरह की वारदात, एसपी ने दी जानकारी।*

एक्सईएन संतोष कुमार मूलरूप से बलिया के रहने वाले थे। एक्सईएन का प्रयागराज में भी मकान है, जहां उनका परिवार रहता है। पुलिस अफसरों ने संतोष की मौत की सूचना उनके घरवालों को दे दी है। परिवार में पत्नी ममता उम्र 37 वर्ष, पुत्री सानवी उम्र 11 वर्ष, पुत्री शिवाशिका उम्र लगभग दस वर्ष। साथ ही तीन भाइयों में संजय कुमार,नीलेश कुमार,रवि कुमार हैं।

जहां शहर में अधिशासी अभियंता कोतवाली के विनोबापुरी मोहल्ले में किराए के मकान में रहते थे। जहां उनकी सुबह पीट पीट कर हत्या कर दी गई। सुबह उनसे मिलने के लिए एक अनजान शख्स आया था। वारदात के खुलासे के लिए चार टीमें गठित की गईं। ड्राइवर को हिरासत में लिया गया।

पुलिस अधीक्षक द्वारा दी गई जानकारी।

*आज दिनांक 17/08/2024 लगभग 8.30 बजे सुबह थाना कोतवाली नगर को सूचना मिली की विनोवपुरी थाना कोतवाली नगर में किराए के मकान में रहने वाले जल निगम के अधिशासी अभियंता श्री संतोष कुमार को किसी ने मारा है और वो कमरे में बेहोश है ।उक्त सूचना पर पुलिस द्वारा मौके पर पहुंच कर मजरूब संतोष कुमार को जिला अस्पताल भिजवाया गया जहां डॉक्टर ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। पुलिस की शुरुआती जानकारी तथा चास्मदीदो के बयान से पता चला की मृतक संतोष को उन्ही के विभाग के सहायक अभियंता के द्वारा आज सुबह हत्या कर दी गई है । उसकी गिरफ्तारी के लिए चार टीमों का गठन कर गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है । उक्त के सम्बन्ध में पुलिस अधीक्षक सुलतानपुर की बाइट-*