सुल्तानपुर- मामूली विवाद में मारपीट और दिनदहाड़े फायरिंग, सनसनीखेज वारदात।

0 105

- Advertisement -

*सुल्तानपुर ब्रेकिंग*

 

मामूली विवाद में मारपीट और दिनदहाड़े फायरिंग, सनसनीखेज वारदात। जयसिंहपुर कोतवाली के सेमरी बाजार में हुई वारदात। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकार जयसिंहपुर प्रशांत कुमार और जयसिंहपुर कोतवाल अनिरुद्ध सिंह। गंभीर स्थिति में युवक को सुल्तानपुर मेडिकल कॉलेज से भेजा गया लखनऊ ट्रामा सेंटर। जख्मी युवक ने हमलावर की पहचान दी पुलिस को। हालात की गंभीरता देख एसपी सोमेन वर्मा घटनास्थल की तरफ रवाना। क्षेत्राधिकार जयसिंहपुर प्रशांत कुमार बोले, तहरीर मिलने पर दर्ज किया जाएगा मुकदमा। गिरफ्तारी के लिए गठित की गई टीम।
[ अपडेट।
मामूली विवाद में मारपीट और दिनदहाड़े फायरिंग, सनसनीखेज वारदात। जयसिंहपुर कोतवाली के सेमरी बाजार में हुई वारदात। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकार जयसिंहपुर प्रशांत कुमार और जयसिंहपुर कोतवाल अनिरुद्ध सिंह। गंभीर स्थिति में युवक को सुल्तानपुर मेडिकल कॉलेज से भेजा गया लखनऊ ट्रामा सेंटर। जख्मी युवक ने हमलावर की पहचान दी पुलिस को। हालात की गंभीरता देख एसपी सोमेन वर्मा घटनास्थल की तरफ रवाना।

- Advertisement -

*मुझे फक्र है कि मेरे बाबा मुंशी थे।25 मुकदमे वाला अपराधी मुझसे क्या रखेगा रार-विनोद सिंह।बांग्लादेश व सद्दाम हुसैन की हश्र दिया उदाहरण। कहा शुरुआत है अभी*

मुझे फक्र है कि मेरे बाबा मुंशी थे।25 मुकदमे वाला अपराधी मुझसे क्या रखेगा रार-विनोद सिंह।बांग्लादेश व सद्दाम हुसैन की हश्र का दिया उदाहरण। कहा शुरुआत है अभी।

*सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।*

*प्रमुख मोनू सिंह के मुंशी वाले बयान पर विनोद सिंह ने बाद में दे दिया जबाब,कहा कि हश्र तो होना ही है, यह तो अब शुरुआत है?….*