सुल्तानपुर प्रभारी मंत्री ने प्रधान के कार्यो की सराहना,पानी टंकी का किया उद्घाटन**

0 55

- Advertisement -

*प्रधान के कार्यो की सराहना,पानी टंकी का उद्घाटन**
-प्राविधिक शिक्षा मंत्री आशीष पटेल ने हरखी दौलतपुर में जल जीवन मिशन के तहत टंकी शुरू करने के लिए काटा फीता।

- Advertisement -

*सुलतानपुर:* दूबेपुर विकास खंड के हरखी दौलतपुर में 214. 92 लाख रुपए की कीमत से बनी पानी की टंकी की शुरूआत आम जनता के लिए कर दी गई. विधायक व संभ्रांत लोगो की मौजूदगी में सूबे के प्राविधिक शिक्षा व उपभोक्ता मामले के मंत्री आशीष पटेल ने बाकायदा फीता काटकर इसका उद्घाटन किया. फीता काटने से पहले विधि विधान के साथ पूजा अर्चना भी की गई. हजारो की संख्या में मौजूद लोगों के सामने मंत्री ने हरखी दौलतपुर के युवा प्रधान प्रदीप अग्रहरि के विकास कार्यो की सराहना की. साथ ही जनता से उनका सहयोग करने की अपील की.

इस मौके पर सदर विधायक राजाबाबू उपाध्याय, लम्भुआ विधायक सीताराम वर्मा, एमएलसी शैलेन्द्र प्रताप सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष आरए वर्मा, धम्मौर मंडल अध्यक्ष नन्दलाल पाल, किसान मोर्चा के युवा नेता राम प्रकाश वर्मा, डीएम कृतिका ज्योत्स्ना, एसपी सोमेन बर्मा, पंचायत सचिव रवि प्रताप सिंह, जल निगम के कर्मचारी समेत काफी संख्या जनप्रतिनिधि व लोग मौजूद रहे.

*केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की तरफ से यूपी सरकार पर आरक्षण के मुद्दे पर उठाए गए सवाल पर डिफेंस मोड में आए प्रभारी मंत्री।*

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की तरफ से यूपी सरकार पर आरक्षण के मुद्दे पर उठाए गए सवाल पर डिफेंस मोड में आए प्रभारी मंत्री।