सुल्तानपुर- लखनऊ वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर एसयूवी चालक ने बाइक सवार दंपति को मारी जोरदार टक्कर, मेजर व उनकी पत्नी की मौके पर हुई मौत।

IPS बृजेश मिश्रा ने बताया कि हादसे की हम लोग पूरी जांच करायेंगे ताकि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जा सके।

0 56

- Advertisement -

*सुल्तानपुर ब्रेकिंग*

 

लखनऊ वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग के निकट भीषण हादसा। कोतवाली नगर क्षेत्र अंतर्गत अमहट चौकी चौराहे के समीप एसयूवी चालक ने बाइक सवार दंपति को मारी जोरदार टक्कर। बाइक सवार दंपति की हुई मौके पर मौत। शिनाख्त की चल रही प्रक्रिया। प्रथम दृष्टया जांच में मृतक रायबरेली जिले के मिल एरिया थाना अंतर्गत पीएसी कॉलोनी के बताए जा रहे निवासी। नगर कोतवाल श्रीराम पांडे ने की दोनों के मौत हो जाने की पुष्टि।

- Advertisement -

*स्कॉर्पियो कांड अपडेट*

मृतक अमहट पुलिस ट्रेनिंग कॉलेज में मेजर के पद पर कार्यरत था जो कि जनपद मऊ जिले के घोसी तहसील क्षेत्र का निवासी था। वहीं IPS बृजेश मिश्रा ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही सेंटर के सभी लोगों की तरफ से गहरा दुःख व्यक्त करते हुए संवेदना व्यक्त की गई। उन्होंने बताया कि मृतक मेजर सुबह गणना लेने के बाद लगभग 9:30 बजे पत्नी पत्नी के साथ दैनिक उपयोगी सामान लेने सुल्तानपुर शहर की तरफ निकले ही थे तभी दंपति हादसे का शिकार हो गए। अभी जवान की उम्र लगभग 42 वर्ष ही थी, इस घटना की हम लोग पूरी जांच करायेंगे ताकि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जा सके। दुःख की इस घड़ी में हम सभी लोग परिवार वालों के साथ हैं। मृतक के बच्चों का ट्रेनिंग सेंटर की तरफ से पूरा ख्याल रखा जाएगा जो हर संभव मदद होगी उपलब्ध कराई जाएगी।

*सुल्तानपुर- खरबूजे लदी मिनी ट्रक का टायर फटा, ड्राइवर समेत तीन लोग घायल*

सुल्तानपुर- खरबूजे लदी मिनी ट्रक का टायर फटा, ड्राइवर समेत तीन लोग घायल*