सुल्तानपुर- कटका क्लब सामाजिक संस्था ने अमरजीत मिश्र के जन्मदिन पर पौध रोपण कर के मनाया जन्मदिन ।

0 28

- Advertisement -

कटका क्लब सामाजिक संस्था ने रेलवे गेट नंबर तीस पर कटका क्लब के सलाहकार व क्षेत्रीय वन अधिकारी (फॉरेस्ट रेंजर) प्रतापगढ़ अमरजीत मिश्र के जन्मदिन पर पौध रोपण कर के मनाया जन्मदिन ।

- Advertisement -

इस मौके पर उपस्थित संस्था के अध्यक्ष सौरभ मिश्र ने बताया कि इसे पूर्व अमरजीत मिश्र सुल्तानपुर जिले में कार्य कर रहे थे मौजूदा समय को प्रतापगढ़ में है। आज उनके जन्मदिन पर पीपल के पांच पौधे रोपण किया गया है।
राज्य के 44 प्रतिशत भू भाग पर वन है। इसे सुरक्षित रखते हुए व्यापक स्तर पर पौधा रोपण का कार्य होना चाहिए। पौधरोपण केवल वन विभाग का ही कार्य नहीं है। यह हम सभी का दायित्व है कि पौधरोपण उसकी सुरक्षा की जिम्मेदारी ले। उन्होंने बताया कि अमरजीत मिश्र के द्वारा जिले में संस्था के द्वारा बड़े पैमाने पर पर्यावरण महोत्सव आयोजन करने का उन्होंने कहा है ।
मुख्य भूमिका में रेलवे कर्मचारी राज कुमार, भीम तिवारी, रोहित यादव, लवकुश यादव, शुभम यादव, रवि यादव के साथ गेट मैन अनुज शर्मा रहे।

*सुल्तानपुर- चंद्रभद्र सिंह सोनू एवं उनके भाई यशभद्र सिंह मोनू पर एक्सीडेंट के जरिए हत्या करने का लगा आरोप,एआईआर हुई दर्ज।*

सुल्तानपुर- चंद्रभद्र सिंह सोनू एवं उनके भाई यशभद्र सिंह मोनू पर एक्सीडेंट के जरिए हत्या करने का लगा आरोप,एआईआर हुई दर्ज।।