सुलतानपुर-शनिवार शाम से लापता मासूम की गांव के बाहर कुएं में मिली लाश तो वही संदिग्ध परिस्थितियों में कूड़ा डंपिंग के पास युवती की मिली लाश।

0 61

- Advertisement -

*सुल्तानपुर बिग ब्रेकिंग-संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मिली लाश। गले पर जख्म के निशान, हत्या की आशंका। कूड़ा डंपिंग ग्राउंड में डेड बॉडी मिलने से सनसनी। चरवाहों की सूचना पर पहुँची देहात कोतवाली पुलिस ने शुरू की जाँच पड़ताल। मौके पर नगर कोतवाली और कोतवाली देहात पुलिस मौजूद। देहात कोतवाली के अलहदादपुर का मामला। देहात कोतवाल श्याम सुंदर बोले, डेड बॉडी ली गई कब्जे में, कराई जा रही शिनाख्त। जांच पड़ताल की चल रही कार्रवाई, जल्द किया जाएगा खुलासा।
[ *सुल्तानपुर ब्रेकिंग- सुल्तानपुर में संदिग्ध डेडबाड़ी मिलने का सिलसिला जारी। शनिवार शाम से लापता मासूम की गांव के बाहर कुएं में मिली लाश। तेरहवीं‌ के कार्यक्रम से गायब हुआ हुआ था मासूम विवेक। गोसाईगंज थाने के उघड़पुर गांव का मामला। 3 संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी पुलिस। सीओ जयसिंहपुर प्रशांत सिंह मौके पर मौजूद। एसपी सोमेन वर्मा बोले, घटनास्थल की पड़ताल के लिए जा रहा मैं मौके पर। जांच पड़ताल के बाद जल्द किया जाएगा मामले का खुलासा।

*सुल्तानपुर : मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर ओपी त्रिपाठी बेलहरी समेत कई स्वास्थ्य केंद्रों पर किया निरीक्षण।* https://kdnewslive.in

- Advertisement -

सुल्तानपुर : मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर ओपी त्रिपाठी बेलहरी समेत कई स्वास्थ्य केंद्रों पर किया निरीक्षण।