सुलतानपुर-एमएलसी शैलेंद्र सिंह पहुंचे केवटली तो विधायक विनोद सिंह ने भी उठाया निलंबन का मुद्दा,शिक्षक की मौत से उठा है मामला।।

0 133

- Advertisement -

*एमएलसी शैलेंद्र सिंह पहुंचे केवटली, बीओ के खिलाफ प्रशासन दर्ज करे मुकदमा*

सुल्तानपुर : बल्दीराय के केवटली गांव पर पहुंचे एमएलसी शैलेंद्र प्रताप सिंह ने शिक्षा विभाग के अफसरों की कार्यशाली को आड़े हाथ लिया है। खंड शिक्षा अधिकारी द्वारा मानसिक उत्पीड़न के बाद शिक्षक सूर्य प्रकाश द्विवेदी की हुई मौत मामले की जितनी निंदा की जाए, वह कम है। आरोपी खंड शिक्षा अधिकारी के खिलाफ तत्काल मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए। सख्त से सख्त कार्रवाई सुनिश्चित की जानी चाहिए। बेहद नैतिक और संसदीय शिक्षक के खिलाफ यह हर हाल में निंदनीय कृत्य है।

- Advertisement -

[पूर्व मंत्री/विधायक विनोद सिंह ने उठाया निलंबन-बहाली खेल का मुद्दा*बोले, शिक्षा विभाग के कारनामे की हो विस्तृत जांच*

सुल्तानपुर : बीओ मनोजीत राव की प्रताड़ना पर शिक्षक सूर्य प्रकाश द्विवेदी की हुई मौत मामले को पूर्व मंत्री/भाजपा विधायक विनोद सिंह ने भी आड़े हाथ लिया है। उन्होंने कहा कि वर्ष भर तक शिक्षकों के निलंबन और बहाली के नाम पर बेसिक शिक्षा विभाग में चले खेल को अब उजागर होने की जरूरत है। शिक्षकों के वेतन रोकने और बहाल करने के नाम पर अफसरों ने जो धन उगाही जो की है वह सार्वजनिक होना चाहिए जांच के द्वारा। विधायक ने कहा कि शिक्षक के साथ हुई घटना अफसोस जनक है। मेरी पीड़ित परिवार के साथ पूरी संवेदना है।

*सुलतानपुर जिला कारागार में लगा हेल्थ चेकअप कैंप, सीएमओ ने फीता काट किया शुभारंभ* https://kdnewslive.in

सुलतानपुर जिला कारागार में लगा हेल्थ चेकअप कैंप, सीएमओ ने फीता काट किया शुभारंभ*