सुलतानपुर जनपद के डायनमिक सीडीओ अंकुर कौशिक द्वारा जनपद में किया भ्रमण, आईटीआई व प्रा/उच्च विद्द्यालय का किया आकस्मिक निरीक्षण।

0 55

- Advertisement -

*सीडीओ अंकुर कौशिक द्वारा आईटीआई व प्रा/उच्च विद्द्यालय का किया औचक निरीक्षण*

*निर्माणाधीन कार्यों को शिथिलता पर कार्यदायी संस्था को निर्देशित किया कि जल्द गुणवत्तापूर्ण कार्य निर्धारित अवधि में कराएं पूर्ण।

- Advertisement -

सुलतानपुर जनपद के डायनमिक सीडीओ अंकुर कौशिक द्वारा आज जिले के ब्लाक भदैयाँ के असरवन गांव के प्राथमिक/ उच्च प्राथमिक विद्द्यालय का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण की जानकारी मिलते ही कर्मियों में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे सीडीओ अंकुर कौशिक ने अभिलेखों का गहनता से पड़ताल किया जो अद्द्यतन नहीं पाया गया, इस पर सीडीओ ने सम्बंधित को निर्देशित किया कि अभिलेखों को अद्द्यावधिक पूर्ण कराएं। विद्द्यालय के बाउंड्रीवाल निर्माण के सम्बंध में अवगत कराया गया कि प्राक्कलन आदि तैयार है। सीडीओ ने तत्काल गुणवत्तापूर्ण निर्माण सुनिश्चित कराने के निर्देश दिया। सीडीओ द्वारा भ्रमण के दौरान जिले के सरकारी आई टी आई में निर्माणाधीन कार्यों का निरीक्षण किया, निरीक्षण के दौरान कार्य बंद पाया गया। सीडीओ ने संबंधित कार्यदायी संस्था को निर्देशित किया जल्द गुणवत्तापूर्ण कार्य निर्धारित अवधि में पूर्ण कराएं।

*सुल्तानपुर : के.एन.आई.टी.के छात्रों और प्रोफ़ेसरों के मोटिवेशनल को लेकर पीटीएस एसपी ने दिया व्याख्यान|* https://kdnewslive.in

सुल्तानपुर : के.एन.आई.टी.के छात्रों और प्रोफ़ेसरों के मोटिवेशनल को लेकर पीटीएस एसपी ने दिया व्याख्यान|