नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट उत्तर प्रदेश की सुलतानपुर इकाई द्वारा आज संगठन विस्तार के साथ साथ कई मुद्दों पर की गई बैठक।

0 123

- Advertisement -

नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट उत्तर प्रदेश की सुलतानपुर इकाई द्वारा आज संगठन विस्तार के साथ साथ कई मुद्दों पर चर्चा की गई जिसमें जिला अध्यक्ष, महामंत्री, जिला उपाध्यक्ष समेत तमाम पत्रकारों ने चर्चा की।

आज शनिवार को कलेक्ट्रेट परिसर स्थित अधिवक्ता जयशंकर दुबे (महामंत्री) के कार्यालय मे सभी पदाधिकारियों की बैठक हुई जिसमें संरक्षक राम सुमिरन मिश्र, जिला अध्यक्ष सर्वेश सिंह,महामंत्री जयशंकर दूबे व जिलाउपाध्यक्ष के.डी शुक्ल की अगुवाई में संगठन के बिस्तार को लेकर कार्यकर्ताओं व जिम्मेदार पदाधिकारी के साथ चर्चा की गई। जिला अध्यक्ष सर्वेश सिंह की अगुवाई एकजुट हुए कार्यकर्ताओं को उनकी जिम्मेदारी से अवगत कराते हुए सर्वेश सिंह ने कहा जिले में जल्द ही प्रदेश स्तरीय पत्रकारों का एक महाकुंभ आयोजित किया जाएगा। इस महाकुंभ में जिले के पत्रकारों के बीच प्रदेश स्तर के वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी, प्रेस काउंसिल आफ इंडिया के पदाधिकारी सहित जनपद के डीएम व एसपी को निमंत्रित किया जाएगा। संगठन के संरक्षक राम सुमिरन मिश्रा ने बताया कि मंगलवार को लगभग तीन बजे कार्यकारिणी की एक बैठक होगी जिसमें यह निर्णय लिया जाएगा इस महाकुंभ का आयोजन दिसंबर माह में किस तारीख को किया जाएगा।

- Advertisement -

वही जिलाउपाध्यक्ष के.डी शुक्ल ने कहा कि यह संगठन सिर्फ उन पत्रकारों को ही जोड़ेगा जो अपने क्षेत्रों से अखबार या चैनल से जुड़े होंगे साथ ही उन डिजिटल पत्रकारों को भी जोड़ेगा जो जमीनी स्तर की पत्रिकारिता कर रहे होंगे और उनकी आम शोहरत होगी।साथ ही हम बताना चाहेंगे कि यह संगठन नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट उत्तर प्रदेश प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया से सम्बद्ध भी है।
इस बैठक के दौरान मौजूद सभी पत्रकारों ने अपने-अपने सुझाव रखें।
मीडिया प्रभारी रवि दूवे ने बताया कि संगठन में पत्रकार की संख्या भले ही कम रहे लेकिन संगठन अपने पत्रकारों के हित के लिए हमेशा मजबूती से खड़ा मिलेगा।वही जिला अध्यक्ष सर्वेश सिंह ने कहा कि जिले में पत्रकारों के हित के लिए जिला स्तर से लेकर प्रदेश स्तर और फिर राष्ट्रीय स्तर पर लड़ाई लड़ने के लिए संगठन हमेशा कंधे से कंधा मिलकर तैयार रहेगा।

इस बैठक के दौरान सरंक्षक राम सुमिरन मिश्र, जिला अध्यक्ष सर्वेश सिंह,जिला उपाध्यक्ष कपिल देव शुक्ल(के.डी शुक्ल) महामंत्री जयशंकर दूबे अधिवक्ता ,शशिकांत दूबे, सतीश मिश्र,अवधेश गुप्ता,प्रेम श्रीवास्तव, रवि दूबे, एस.पी तिवारी, राहूल श्रीवास्तव समेत तमाम पत्रकारगण मौजूद रहे।