सुल्तानपुर- गनपत सहाय महाविद्यालय में लगे रोजगार मेले में 190 अभ्यर्थियों का हुआ चयन।

0 108

- Advertisement -

सुल्तानपुर- समाचार
गनपत सहाय महाविद्यालय में लगे रोजगार मेले में 190 अभ्यर्थियों का हुआ चयन।
जिला सेवायोजन कार्यालय (माॅडल कैरियर सेंटर) सुलतानपुर तथा गनपत सहाय पी.जी.कॉलेज सुलतानपुर के संयुक्त तत्वावधान में एक वृहद रोजगार मेले का आयोजन   गनपत सहाय पी.जी.कॉलेज सुलतानपुर के मुख्य परिसर में दिनाँक 07/11/2023 को सुबह 10 बजे से किया गया।
रोजगार मेले का उद्घाटन महाविद्यालय के यशस्वी प्रबंधक माननीय डा. ओमप्रकाश पाण्डेय द्वारा किया गया।
जिला सेवायोजन अधिकारी सुलतानपुर,श्री संदीप ने बताया कि इस रोजगार मेले में देश एवं प्रदेश की प्रतिष्ठित कम्पनियों द्वारा प्रतिभाग किया गया।रोजगार मेले में कुल 570 अभ्यार्थियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई,इसमें से कुल 190 अभ्यार्थियों का चयन हुआ।जिसमें से कम्पनी टंबलड्राई ने 21,कैरियर ब्रिज ने 42,बजाज कैपिटल ने 13, गुडविल ने 21,रॉयल एनफील्ड ने 26,ब्राइट फ्यूचर ने 35, इनोवेशन ने 16, निव्या ने 16 अभ्यार्थियों का चयन किया।
उक्त रोजगार मेले में भारत सरकार के श्रम एवं रोजगार मंत्रालय की तरफ से यंग प्रोफेशनल श्रीमती कंचन पांडेय के द्वारा कैरियर काउंसिलिंग एवं ग्रुप गाइडेंस का भी आयोजन किया गया।
रोजगार मेले में कॉलेज के प्राचार्य प्रो.अंग्रेज सिंह राणा, सहायक सेवायोजन अधिकारी डॉ.दिनकर कुमार एवं राम कुमार,प्रो.मोहम्मद शाहिद, प्रो.मो.शमीम,डॉ.कुंवर दिनकर प्रताप सिंह सहित महाविद्यालय के प्रध्यापक गण व जिला सेवायोजन कार्यालय के कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

*सुलतानपुर-जिलापूर्ति अधिकारी जीवेश कुमार मौर्य द्वारा अति निर्धन 15 परिवारों को दिये नए राशन कार्ड, खिले चेहरे* https://kdnewslive.in

- Advertisement -

सुलतानपुर-जिलापूर्ति अधिकारी जीवेश कुमार मौर्य द्वारा अति निर्धन 15 परिवारों को दिये नए राशन कार्ड, खिले चेहरे*