KD NEWS LIVE

सुलतानपुर-सीडीओ के निर्देश पर खंड विकास अधिकारी भदैया द्वारा खेल मैदान का किया गया निरीक्षण।

0 269

- Advertisement -

खंड विकास अधिकारी भदैया द्वारा खेल मैदान का किया गया निरीक्षण।

सुलतानपुर मुख्य विकास अधिकारी अंकुर कौशिक के निर्देश पर बीडीओ भदैया द्वारा ग्राम पंचायत बदरुद्दीनपुर में खेल मैदान का निरीक्षण किया गया जिसमें खेल मैदान का कार्य सन्तोष जनक पाया गया।

- Advertisement -

गौरतलब हो कि खंड विकास अधिकारी भदैया दिब्या सिंह द्वारा ग्राम पंचायत बदरुद्दीनपुर में खेल मैदान का आज निरीक्षण कर अन्य तैयारियों का जायजा लिया।खेल मैदान का कार्य सन्तोष जनक पाया गया साथ ही खेल मैदान में घास लगाने का निर्देश दिया गया। निरीक्षण के दौरान दिग्विजय सिंह सहायक विकास अधिकारी, (आई एस बी) देवी प्रसाद तिवारी, तकनीकी सहायक एवम ग्राम प्रधान मौके पर मौजूद रहे।

खंड विकास अधिकारी दिब्या सिंह ने के.डी न्यूज़ से वार्ता करते हुए बताया कि गांव के युवा विभिन्न खेलों में अपना कॅरियर भी बना सकते हैं साथ ही जो छात्र खेलकूद में रुचि रखते हैं उनको इसका लाभ मिल सकेगा।दिब्या सिंह ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि यहां पर क्रिकेट, वालीबॉल, ओपेन जिम जैसी सुविधाएं युवाओं को मिलेंगी साथ ही गांव के लोग मार्निंग वॉक के साथ साथ योगा भी कर सकेेेंगे। क्रिकेट, वालीबॉल आदि खेलों से जुड़ा सामान भी उपलब्ध रहेगा।

*सुलतानपुर- कूरेभार पुलिस द्वारा एटीएम/बीएनए मशीनों के साफ्टवेयर में छेड़छाड़ कर भारी मात्रा में पैसों का फ्राड करने वाले बड़े गिरोह का किया पर्दाफाश।* https://kdnewslive.in

सुलतानपुर- कूरेभार पुलिस द्वारा एटीएम/बीएनए मशीनों के साफ्टवेयर में छेड़छाड़ कर भारी मात्रा में पैसों का फ्राड करने वाले बड़े गिरोह का किया पर्दाफाश।