सुलतानपुर-मायंग ग्राम में प्रधान के खिलाफ आए अविश्वास प्रस्ताव मामले में हाईकोर्ट में दायर याचिका हुई खारिज*

0 238

- Advertisement -

*सुल्तानपुर ब्रेकिंग*

 

ओमनगर में चोरों का कारनामा जारी, शादी समारोह में गए दंपती के घर से चोर लूट ले लाखो के जेवरात समेत नकदी। बीती रात नगर कोतवाली क्षेत्र के ओमनगर में रहने वाले राम नरेश के घर को चोरों ने बनाया निशाना। परिवार के साथ शादी समारोह में गया जान चोरों ने दरवाजा तोड़ लाखों के जेवरात समेत हजारों रुपए की नगदी को किया साफ। नगर कोतवाल श्री राम पांडे बोले तहरीर मिलने पर दर्ज किया जाएगा मुकदमा।
[ *अमेठी ब्रेकिंग*

- Advertisement -

घने कोहरे का पहले ही दिन दिखा बड़ा असर, पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के KM 68.900 पर खड़ी ट्रक से टकराई प्राइवेट बस, 40 यात्री घायल, अयोध्या के पिठला सीएचसी ले जाया गया, एक दर्जन गंभीर यात्रियों को अयोध्या मेडिकल कॉलेज भेजा गया, अमेठी के बाजार शुकुल थाना अंतर्गत सत्थिन की घटना.
[ *♦

सुल्तानपुर-मायंग ग्राम प्रधान रामदेव निषाद के खिलाफ आये अविश्वास प्रस्ताव का मामला।स्टे के लिए हाईकोर्ट में दायर मौजूदा प्रधान रामदेव निषाद की याचिका हुई खारिज।हाईकोर्ट के अधिवक्ता धीरेंद्र मिश्रा ने दी याचिका खारिज होने की जानकारी।बीते 22 नवंबर को ग्राम प्रधान रामदेव निषाद के खिलाफ 15 ग्राम पंचायत सदस्यों एवं ग्रामीण मतदाताओं ने प्रधान को हटाए जाने के लिए किया था मतदान।पूर्व विधायक चंद्रभद्र सिंह सोनू व उनके ब्लॉक प्रमुख भाई यशभद्र सिंह मोनू का पैतृक गांव है मायंग।

*सुलतानपुर- कूरेभार पुलिस द्वारा एटीएम/बीएनए मशीनों के साफ्टवेयर में छेड़छाड़ कर भारी मात्रा में पैसों का फ्राड करने वाले बड़े गिरोह का किया पर्दाफाश।* https://kdnewslive.in

सुलतानपुर- कूरेभार पुलिस द्वारा एटीएम/बीएनए मशीनों के साफ्टवेयर में छेड़छाड़ कर भारी मात्रा में पैसों का फ्राड करने वाले बड़े गिरोह का किया पर्दाफाश।