KD NEWS LIVE

सुलतानपुर-घर मे खून से लथपथ मिले युवक की मौत के मामले में हत्यारे के करीब पहुँची पुलिस,एसपी ने कहा हम अभियुक्त के बेहद नज़दीक।

0 471

- Advertisement -

सुलतानपुर जनपद के कूरेभार थाना क्षेत्र गांव फूलपुर में आज सुबह उस समय हडकंप मच गया जब घर के दूसरे तल पर खून में लथपथ एक युवक का शव पाया गया।फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वॉयड बुलाई गई।युवक की गला रेतकर हत्या हुई है। स्थानीय थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर हर पहलू पर जांचकर रही है।

- Advertisement -

https://youtu.be
*घर मे धारदार हथियार से हुई युवक की मौत के मामले में हत्यारे के करीब पहुँची पुलिस,एसपी को मिला है जबरदस्त क्लू।*

फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वॉयड को बुलाया गया है। चार दिन पूर्व ही मृतक के घर पर भतीजे की शादी का जश्न था और आज मौत का कोहराम है।मृतक पेंटिंग का काम करता था।मृतक की पहचान रमेश उम्र 45 (पूजा पेंटर) के रूप में हुई है।बताते चले कि मृतक की पत्नी की लगभग एक साल पहले मौत हो चुकी है।घटना से मृतक के दो पुत्रों प्रभात 22 व बंटी 18 के सिर से पिता का साया हमेशा के लिए छिन गया है।घटना स्थल की मुआयना करने पहुँचे जनपद के कप्तान सोमेन बर्मा ने स्थानीय पुलिस से जानकारी लेते हुए परिवारीजनों से मुलाकात कर घटना के बारे जानकारी ली,घटना को लेकर क्षेत्र में तरह तरह की चर्चाएं हो रही है।इस पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा ने मीडिया को जानकारी दी।

*मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम में सुलतानपुर जनपद की देश में अमृत कलश यात्रा की एक अलग पहचान पर हुई चर्चा को लेकर अधिकारी व वालियन्टर किये गए सम्मानित।* https://kdnewslive.in

मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम में सुलतानपुर जनपद की देश में अमृत कलश यात्रा की एक अलग पहचान पर हुई चर्चा को लेकर अधिकारी व वालियन्टर किये गए सम्मानित।

*सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।*

https://youtu.be
*मेरी माटी मेरा देश के अमृत कलश यात्रा की देश मे एक अलग पहचान व हुई चर्चा पर अधिकारी व वालियन्टर का हुआ सम्मान कार्यक्रम*