शिकायती प्रार्थना पत्रों के संबंध में सम्बन्धित अधिकारी समस्याओं का निस्तारण कर यथाशीघ्र सूचित करेंगे-डीएम सुल्तानपुर।।

0 119

- Advertisement -

*जिलाधिकारी की अध्यक्षता में तहसील सदर में सम्पूर्ण समाधान दिवस का हुआ आयोजन।*

*सम्पूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त जन शिकायतों/समस्याओं का निस्तारण समयबद्ध व गुणवत्तापूर्ण ढंग से करें अधिकारीगण- जिलाधिकारी।*

- Advertisement -

https://youtu.be
*तहसील सदर ने डीएम कृत्तिका ज्योत्सना की अध्यक्षता में सम्पूर्ण समाधान दिवस का हुआ आयोजन, दिया निदेश।*

सुलतानपुर जिलाधिकारी कृत्तिका ज्योत्स्ना की अध्यक्षता में माह नवम्बर के तृतीय शनिवार को तहसील सदर सभागार में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा सहित अन्य जनपद स्तरीय अधिकारियों की उपस्थिति में किया गया। जिलाधिकारी द्वारा जनता की समस्याओं को बहुत ही गम्भीरता के साथ सुनने के उपरान्त विभागीय अधिकारियों के माध्यम से मौके पर ही समस्याओं का निराकरण कराने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिये।
जिलाधिकारी द्वारा तहसील दिवस में आम जनमानस की समस्याओं को गंभीरता पूर्वक समझ कर सभी सम्बन्धित विभाग के अधिकारियों को मौके पर ही एकीकृत प्रयास कर निस्तारण के निर्देश दिये गये। जिलाधिकारी ने सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि कोई भी फरियादी समस्या के समाधान के उद्देश्य से ही सरकारी कार्यालय में आता है। इसलिये जनता की समस्या का समाधान करना हम सबके लिए सर्वाेपरि है। उन्होंने कहा कि शासन की मंशा है कि जन शिकायतों का निस्तारण अधिकारीगण प्राथमिकता के आधार पर गुणवत्तापूर्ण ढंग से करते हुए शिकायतकर्ता को पूर्ण रूप से संतुष्ट किया जाय।

जिला स्तरीय सम्पूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त हुए प्रार्थना पत्रों का निस्तारण सम्बन्धित अधिकारियों द्वारा मौके पर किया गया। अवशेष प्रार्थना पत्र सम्बन्धित विभाग को निस्तारण हेतु भेजे जाने का निर्देश जिलाधिकारी द्वारा उपजिलाधिकारी सदर को दिया गया। उन्होंने सभी प्रेषित शिकायती प्रार्थना पत्रों के संबंध में सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देशित किया कि समस्याओं का निस्तारण कर यथाशीघ्र सूचित करेंगे। इसी प्रकार अन्य समस्त तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन कर जन शिकायतें सुनी गयी और सम्बन्धित तहसील स्तरीय अधिकारियों द्वारा निस्तारित किए गये।
इस अवसर पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ0 ओ0पी0 चौधरी, एसडीएम सदर सी.पी.पाठक, जिला विकास अधिकारी अजय कुमार पाण्डेय, परियोजना निदेशक(डी.आर.डी.ए.) कृष्ण करूणाकर पाण्डेय, डीसी मनरेगा अनवर शेख सहित अन्य समस्त जनपद स्तरीय अधिकारी तथा क्षेत्रीय खण्ड विकास अधिकारी उपस्थित रहे।

*चार दिवसीय डाला छठ पूजा के लिए पूर्वांचल समाज के लोग खासे उत्साहित,देखिए महिलाओं ने क्या कहा,देखे विस्तृत रिपोर्ट।* https://kdnewslive.in

चार दिवसीय डाला छठ पूजा के लिए पूर्वांचल समाज के लोग खासे उत्साहित,देखिए महिलाओं ने क्या कहा,देखे विस्तृत रिपोर्ट।

*सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।*

https://youtu.be/d
*चार दिवसीय छठ पूजा के लिए पूर्वांचल समाज के लोग खासे उत्साहित,देखे रिपोर्ट।*