के.एन.आई.टी., सुल्तानपुर कॉलेज में ऑन-कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव हुआ आयोजित, 11 मेधावी छात्रों को अच्छे पैकेज के साथ नौकरी का मिला प्रस्ताव।

0 154

- Advertisement -

के.एन.आई.टी., सुल्तानपुर, कॉलेज में आयोजित ऑन-कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव के उत्कृष्ट परिणामों को साझा करते हुए बेहद उत्साहित और गौरवान्वित महसूस करता है। काॅलेज में ऑन-कैंपस प्लेसमेंट सत्र जारी है , हाल ही में हमारे 11 मेधावी छात्रों को अच्छे पैकेज के साथ टाटा कम्युनिकेशंस से नौकरी प्रस्ताव मिले है। इन छात्रो के नाम है – *मयंक केशवरवानी*
*प्रीति*
*यश कुमार यादव*
*अभिषेक चौधरी*
*विश्वास वर्मा*
*हर्ष कुमार*
*शिवांश वासु*
*महताब अंसारी*
*शौर्य सिंह*
*प्रिया*
*स्तुति मिश्रा* | आज व्यवसायों को हाइपरकनेक्टेड इकोसिस्टम को सशक्त बनाने में टाटा कम्युनिकेशंस एक प्रतिष्ठित नाम है।

तकनीकी ज्ञान को प्रोत्साहित करने और असाधारण इंजीनियरों को विकसित करने के हमारे दृष्टिकोण को प्रबल करते हुए, हमने पूल कैंपस साक्षात्कार के लिए आईईटी लखनऊ के साथ सहकार्यता की । आईईटी (IET, Lucknow)के भी कई प्रतिभाशाली छात्रों का चयन अच्छे पैकेज के साथ हुआ। प्रोफेसर प्रभारी डी०एल ० गुप्ता ,एडिशनल प्रोफेसर प्रभारी अमित मेधावी और निर्देशक महोदय आरके उपाध्याय ने चयनित बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए हार्दिक शुभकामनाएं दी।पूरे कैंपस ड्राइव को कैरियर डेवलपमेंट सेल द्वारा सुचारू रूप से कयान्वित किया गया।

- Advertisement -

हमें पूरी उम्मीद है कि शेष प्लेसमेंट अवधि में भी इसी तरह का प्रदर्शन जारी रहेगा। कमला नेहरू प्रौद्योगिकी संस्थान, 1979 में अपनी स्थापना के बाद से, लगातार अनुसंधान कार्य, असाधारण अकादमिक उपलब्धि और गतिशील में उल्लेखनीय योगदान के माध्यम से उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता प्रदर्शित कर रहा है।

आज हम इस उपलब्धि का मात्र जश्न ही नही मनाते हैं अपितु हम इस विषय को बड़ी आशावाद के साथ देखते हैं। हम अपने बच्चों के लिए उत्कृष्ट शिक्षा सुनिश्चित करने और उन्हें भविष्य की चुनौतियों और अवसरों के लिए तैयार करने के लिए प्रतिबद्ध एवं प्रयासरथ रहेंगे।

*सुलतानपुर-पुलिस लाइन परेड ग्राउण्ड में सांसद मेनका गांधी  के ड्रीम प्रोजेक्ट कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर हुई बैठक।* https://kdnewslive.in

सुलतानपुर-पुलिस लाइन परेड ग्राउण्ड में सांसद मेनका गांधी  के ड्रीम प्रोजेक्ट कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर हुई बैठक।