अधिवक्ता आज़ाद हत्याकांड में एक बार फिर इनामी हिस्ट्रीशीटर/मुख्य अभियुक्त सिराज के घर पुलिस का पहुँचा बुलडोजर, 83 की कार्रवाई शुरू।

0 307

- Advertisement -

सुल्तानपुर आज़ाद हत्याकांड में एक बार फिर एक लाख के इनामी हिस्ट्रीशीटर/मुख्य अभियुक्त सिराज के घर पुलिस का बुलडोजर पहुँचा हैं। अदालत के आदेश पर 83 की कार्रवाई शुरू की गई ।क्षेत्राधिकारी के साथ देहात कोतवाल के साथ बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा। कुर्की की कार्रवाई देखने के लिए स्थानीय लोगों का मजमा लगा रहा।

*आज़ाद हत्याकांड में एक लाख के इनामी मुख्य अभियुक्त सिराज के घर पहुँचा बुलडोजर, तो वही जनपद में बेखौफ बदमाशों ने युवक को मारी गोली।*

- Advertisement -

गौरतलब हो कि सीजेएम कोर्ट ने कुर्की का यह आदेश जारी किया है। कोर्ट द्वारा दोनों आरोपियों पर एक-एक लाख का इनाम घोषित किया गया है।बताते चलें कि सुल्तानपुर जनपद में 6 अगस्त की शाम वकील आजाद अहमद की हत्या कर दी गई थी। इसी मामले में सीजेएम कोर्ट का आदेश आया है।वकील हत्याकांड के आरोपी हिस्ट्रीशीटर सिराज अहमद और इस्माइल उर्फ प्रिंस के खिलाफ सीजेएम कोर्ट की ओर से आदेश जारी होने के बाद पुलिस की ओर से आगे की कार्रवाई शुरू की जा रही है। पहले ही एडीजी जोन ने दोनों अपराधियों पर एक-एक लाख रुपए के इनाम की घोषणा की थी। पुलिस इन दोनों अपराधियों को पकड़ने के लिए लगातार जाल बिछा रही है। दोनों के गिरफ्त में नहीं आने के कारण कोर्ट की ओर से यह आदेश जारी किया गया।