सुलतानपुर जनपद में बेखौफ बदमाशों ने अधिवक्ता के चचेरे भाई को मारी गोली,हुई मौत।

0 267

- Advertisement -

सुल्तानपुर जनपद में बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने अधिवक्ता के चचेरे भाई को मारी गोली दी, सिर में गोली लगने से युवक की मृत्यु हो गई। घर से अपने रोजमर्रा जिंदगी जीने के लिए युवक काम पर जा रहा था।बताया जा रहा है कि बाइक सवार दो बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है।गुहार लगने पर ग्रामीणों के मौके पर पहुंचते ही बदमाश भाग खड़े हुए।, ग्रामीणों के मुताबिक बदमाशों ने किए दो फायर किया है, गोसाईगंज थानाक्षेत्र के सुरौली गांव का रहने वाला है मृतक, थानाक्षेत्र के बरुई के पास की घटना बताई जा रही हैं।

*पहली खबर-आज़ाद हत्याकांड में एक लाख के इनामी मुख्य अभियुक्त सिराज के घर पहुँचा बुलडोजर, दूसरी खबर में वही जनपद में बेखौफ बदमाशों ने युवक को मारी गोली।*

[इस पूरे मामले की जानकारी लगते ही पुलिस की मीडिया सेल द्वारा जानकारी दी गई कि थाना गोसाईगंज क्षेत्र अन्तर्गत हुई घटना के सम्बंध में अवगत कराना है कि सफदर इमाम उम्र 26 वर्ष पुत्र मो0 हसनैन निवासी सुरौली थाना गोसाईगंज जनपद सुलतानपुर जिनकी इलेक्ट्रिक रिपेयर की दुकान है तथा इलेट्रेशियन का काम करते है । घर से किसी कार्य के लिए कही जा रहे थे कि गांव बरुई के पास अज्ञात व्यक्तिय ने गोली मार दी जिससे सफदर इमाम घायल हो गये है । जरिए एम्बुलेन्स घायल को अस्पताल भेजवाया गया है जहां सफदर इमाम की मृत्यु हो गयी । पंचनामा व पोस्टमार्टम की कार्यवाही प्रचलित है । घटना स्थल का निरीक्षण पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा किया गया घटना के अनावरण व गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीमें लगायी गयी है ।

- Advertisement -