सुलतानपुर-पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के नीचे खड़ी कार में पति ने पत्नी को मौत के घाट उतारा ।गस्त पर निकली पुलिस ने खिड़की का कांच तोड़ पति को किया गिरफ्तार।

0 151

- Advertisement -

*सुलतानपुर* *KDNEWS* पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के नीचे खड़ी कार में पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारा । गस्त पर निकली पुलिस रास्ते मे खड़ी सन्दिग्ध वाहन देख मौके पर पहुँचे । पुलिस ने कार का शीशा तोड़कर कर हत्यारोपी पति और दो छोटे बच्चे को निकाला, पति को लिया हिरासत में ।घटना कूरेभार थाना क्षेत्र के सेऊर गाँव के समीप की बताई जा रही है ।
अपडेट
लखनऊ से पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर लाकर बच्चों के सामने पत्नी को उतारा पति ने मौत के घाट। इनोवा कार के अंदर शीशा बंद कर पति ने की पत्नी की गला दबाकर हत्या। चरित्र हीनता के संदेह पर लखनऊ से परिवार को लेकर निकला था पति। कूरेभार थाना क्षेत्र के सेऊर गांव के निकट हुई घटना। कूरेभार पुलिस की तत्परता से बच्ची दोनों मासूम बच्चों की जान, पत्नी के बाद बच्चों की हत्या की फिराक में था युवक। लखनऊ के काशीराम योजना के बताए जा रहे निवासी। कूरेभार कोतवाल प्रवीण यादव बोले, पत्नी की डेड बॉडी भेजी गई पोस्टमार्टम के लिए। पति को लिया गया हिरासत में । बच्चों को स्वास्थ्य परीक्षण कराके की जा रही देखभाल। मुकदमा दर्ज कर की जा रही आवश्यक विधि कार्रवाई।

*सुल्तानपुर ब्रेकिंग-आजाद हत्याकांड के मुख्य अभियुक्त सिराज अहमद के प्यारेपट्टी स्थित आवास पर चला बुलडोजर।*

- Advertisement -

सुल्तानपुर ब्रेकिंग-आजाद हत्याकांड के मुख्य अभियुक्त सिराज अहमद के प्यारेपट्टी स्थित आवास पर चला बुलडोजर।