सुलतानपुर-एएनएम सेंटर के मामले में पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार तो वही डिप्टी सीएम ने एएनएम के अभद्र व्यवहार पर जांच के दिये आदेश।

0 341

- Advertisement -

*थाना कूरेभार पुलिस ने एएनएम सेंटर पर कवरेज करने व विवाद मामले में आरोपी ललित अरेस्ट,गया जेल*
थाना कूरेभार पुलिस टीम द्वारा थाना स्थानीय पर पंजीकृत मुअसं मु0अ0सं0 173/23 धारा 384,354,353,504,506 भा0द0वि0 व 2/3 सार्वजनिक सम्पत्ति नुकसान निवारण अधि0 से अभियुक्त ललित कुमार यादव S/0 राधाकृष्ण यादव निवासी ग्राम सरायगोकुल थाना कूरेभार जनपद सुलतानपुर को ग्राम सरायगोकुल थाना कूरेभार जनपद सुलतानपुर को आज दिनाँक 06.07.2023 को उनके जुर्म व जुर्म की धारा से अवगत कराकर गिरफ्तार किया गया है । अभियुक्त को नियमानुसार आज दिनाँक 06.07.2023 को न्यायिक रिमाण्ड पर मा0 न्यायालय सुलतानपुर रवाना किया गया ।
*गिरफ्तार करने वाले अधिकारी/कर्म0गण-*
1. उ0नि0 श्री श्रीराम मिश्र
2. का0 राम कुमार पाल
3. का0 मुन्नू कुमार
4. हे0म0का0 नीलम कन्नौजिया ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

वही डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने इस प्रकरण को संज्ञान लेते हुए अभद्रतापूर्ण व्यवहार पर एएनएम सेंटर के स्वास्थ्य कर्मी की जांच करने के दिये आदेश।

- Advertisement -

*सुल्तानपुर ब्रेकिंग*
युवक को पत्थर, जूते और लाठी से मारने वाली स्वास्थ्य कर्मी जनक लली के खिलाफ मुकदमा दर्ज। एसपी सोमेन वर्मा के निर्देश पर कूरेभार थाने में पंजीकृत हुआ अभियोग। वायरल वीडियो को कप्तान ने लिया संज्ञान, मारपीट और हमला करने की धाराओं में पंजीकृत हुआ अभियोग। कूरेभार थाना क्षेत्र के सराय गोकुल स्थित स्वास्थ्य केंद्र के सामने युवक और स्वास्थ्य कर्मी के बीच हुए मारपीट का मामला। इसी मामले में स्वास्थ्य कर्मी जनक लली की तहरीर पर युवक के खिलाफ दर्ज किया गया था मुकदमा, भेजा गया जेल। कूरेभार थाना अध्यक्ष प्रवीण यादव बोले, क्रास मुकदमा दर्ज कर की जा रही विवेचना।