पीड़ित महिला ने एसपी के यहां लगाई गुहार, गांव के ही व्यक्ति ने दो माह से छीना लिया बुलोरो,स्थानीय पुलिस नही कर रही सुनवाई।

0 456

- Advertisement -

खबर सुल्तानपुर जनपद से है जहां पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एसपी से एक महिला ने 24 अप्रैल को बुलोरो गाड़ी छीन लेने का आरोप गांव के एक व्यक्ति पर लगाया है।साथ स्थानीय थाना पर सुनवाई ना होने की भी शिकायत एसपी से की है ,जहां मौके पर महिला को आश्वासन की घुट्टी पिलाई गई हैं।

(आरोप)एसपी के यहां महिला ने लगाई गुहार, गांव के ही व्यक्ति ने दो माह से छीना हैं बुलोरो,और कर किया गायब,स्थानीय पुलिस नही कर रही सुनवाई।*

- Advertisement -

दरअसल यह मामला पीड़ित महिला सीमा सिंह गांव कमिया बहाउद्दीनपुर, थाना अखण्डनगर का है।जिसने एसपी सोमेन बर्मा से आरोप लगाते हुए बताया कि 24 अप्रैल को उसकी गाड़ी बोलेरो को गांव के पट्टीदार सर्वेश सिंह द्वारा उसके ड्राइवर को गाड़ी से उतारकर मार पीटकर भगा दिए और गाड़ी लेकर कहीं गायब कर दिये हैं।इसकी शिकायत थाने पर कई बार की लेकिन सुनवाई नहीं हो पाई। इस दौरान वह कई बार थाना और पुलिस अधीक्षक कार्यालय दौड़ लगाई तब जा कर किसी तरह से थाने में रिपोर्ट लिखी गयी, लेकिन बुलोरो गाड़ी आज तक नहीं मिल पाई।थकहार पीड़िता आज बुधवार को जनपद के कप्तान से मिल कर फिर अपनी आपबीती सुनाई जहां कार्यवाही का भरोसा दिलाया गया। इस पूरे मामले पर पीड़िता सीमा सिंह ने क्या आरोप लगाया है आप भी सुने।