सुलतानपुर-जनपद के शिक्षकों ने लंबित समस्याओं को लेकर बीएसए को दिया ज्ञापन*

0 68

- Advertisement -

*शिक्षकों ने बीएसए को दिया ज्ञापन*

सुल्तानपुर : जनपद के शिक्षकों की लंबित समस्याओं को लेकर उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ का प्रतिनिधिमंडल जिलाध्यक्ष श्री दिलीप कुमार पांडेय , के नेतृत्व में बीएसए महोदय से मुलाकात कर लंबित शिक्षक समस्याओं पर विचार विमर्श किया।
सर्वप्रमुख बहुप्रतीक्षित,त्रुटिरहित *जनपदीय वरिष्ठता सूची* पर वृहद चर्चा,एवम शिक्षकों की मांग से अवगत कराया गया।
बीएसए महोदय द्वारा निर्गत सूची में त्रुटियों की गम्भीरता से लिया।महोदय ने आश्वासन दिया कि जल्द ही विशेषज्ञ टीम की देखरेख में त्रुटियों को निस्तारित कराया जाएगा।
वरिष्ठता सूची के संदर्भ में महोदय द्वारा संघ प्रतिनिधिमंडल को पुनः समीक्षा एवं वार्ता हेतु आमंत्रित किया।
वार्ता के द्वितीय बिंदु में शिक्षको के प्रतीक्षित,प्रोन्नत वेतन मान के संबंध में महोदय ने संघ को बताया कि वर्तमान में कार्यालय के मुख्य कर्मचारियों द्वारा विशेष अधिवेशन में प्रतिभाग करने के कारण प्रोन्नत वेतनमान की प्रगति कार्यालय में संतोषजनक नहीं है,परंतु कर्मचारियो की उपलब्धता होते ही यह कार्य पूर्ण कर लिया जाएगा।
भर्ती 69000 के शिक्षकों की कार्यालय में उपस्थिति के प्रमाणीकरण के संदर्भ में नव शिक्षकों की लंबित समस्या पर महोदय से लंबी चर्चा की गई की गई ।महोदय द्वारा संघ को अवगत कराया गया कि कुछ अव्यवहारिक परिस्थितियों के चलते सामूहिक उपस्थिति आदेश निर्गत करना संभव नही हो पा रहा है।
अतः जिन शिक्षकों का अवशिष्ट भुगतान उपस्थिति के कारण बाधित हुआ है वे सभी शिक्षक कार्यालय में अपनी उपस्थिति संबंधी व्यक्तिगत *प्रार्थना पत्र सहित शपथ पत्र* कार्यालय में प्राप्त करा दें।
जिन शिक्षकों का शपथपत्र प्राप्त होगा उनका आदेश निर्गत कर दिया जाएगा।।
संघ प्रतिनिधिमंडल में वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्री वीरेंद्र नारायण मिश्र जिलामंत्री डॉ०एच०बी०सिंह,जिला संयुक्तमंत्री श्री प्रशांत पांडेय,जिला उपाध्यक्ष श्री विनोद कुमार यादव, ब्लाक अध्यक्ष भदैया श्री अंजनी शर्मा ,ब्लाक अध्यक्ष जयसिंहपुर श्री जयप्रकाश वर्मा, श्री धीरेंद्र राव (जिलाध्यक्ष,युवा प्रकोष्ठ),श्री राजकुमार चौधरी (जिलामंत्री,युवा प्रकोष्ठ) आदि उपास्थिति रहे।

- Advertisement -