सुलतानपुर-एसपी की फटकार पर गोसाईगंज कोतवाली में दो बच्चों के पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज।

एसपी सोमेन वर्मा बोले, पीड़िता के साथ हर हाल में किया जाएगा न्याय। न्यायालय के आदेश पर की जा रही आरोपियों के खिलाफ जेल भेजने की कार्रवाई।

0 184

- Advertisement -

*सुल्तानपुर ब्रेकिंग-गोसाईगंज कोतवाल राघवेंद्र रावत की तरफ से दुष्कर्म पीड़िता और आरोपियों के बीच खाकी की रौब गालिब कर समझौता कराने जाने का मामला। युवती के आत्मदाह प्रकरण को एसपी सोमेन बर्मा ने लिया संज्ञान। एसपी की फटकार पर गोसाईगंज कोतवाली में दो बच्चों के पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज। बैकफुट पर आई गोसाईगंज कोतवाली ने आनन-फानन में अभियोग पंजीकृत कर की दुष्कर्म के आरोपी की गिरफ्तारी। नगर कोतवाल रामाशीष पहुंचे जिला चिकित्सालय, पीड़िता की चिकित्सा व्यवस्था समेत परिजनों का ले रहे हाल-चाल। एसपी सोमेन वर्मा बोले, पीड़िता के साथ हर हाल में किया जाएगा न्याय। न्यायालय के आदेश पर की जा रही आरोपियों के खिलाफ जेल भेजने की कार्रवाई।

*सुलतानपुर- कोटेदार की तरफ से ई पास मशीन पर अंगूठा लगाकर पीड़ित परिवारों को कराया गया राशन मुहैया, ब्लॉक प्रमुख की पहल लाई रंग -जिला पूर्ति अधिकारी।*

- Advertisement -

सुलतानपुर- कोटेदार की तरफ से ई पास मशीन पर अंगूठा लगाकर पीड़ित परिवारों को कराया गया राशन मुहैया, ब्लॉक प्रमुख की पहल लाई रंग -जिला पूर्ति अधिकारी।