सुलतानपुर-9 जुलाई रविवार को होगा रक्तदान ,राष्ट्रीय सामाजिक सेवा संघ के 151 लोग करेगे महादान।

आगामी रक्तदान कार्यक्रम, निःशुल्क रसोई व शैक्षिक कार्यक्रमों को लेकर हुई चर्चा।

0 60

- Advertisement -

*राष्ट्रीय सामाजिक सेवा संघ के 151 लोग 9 जुलाई रविवार को रक्तदान महादान करेगे*।

– आगामी रक्तदान कार्यक्रम, निःशुल्क रसोई व शैक्षिक कार्यक्रमों को लेकर हुई चर्चा।

- Advertisement -

सुल्तानपुर, 25 जून 2023 को ।जिले की अग्रणी संगठन राष्ट्रीय सामाजिक सेवा संघ की एक महत्वपूर्ण बैठक गभड़िया स्थित इण्डियन पब्लिक स्कूल में अनीस अहमद की अध्यक्षता में रविवार को अपरान्ह 3 बजे आयोजित की गई। बैठक में जहां निःशुल्क रसोई, रक्तदान कार्यक्रम को लेकर चर्चा की गई वहीं गरीब बच्चों हेतु प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए एक कोचिंग संस्थान की स्थापना पर सहमति बनी।
संघ के मार्गदर्शक निज़ाम खान ने बताया कि राष्ट्रीय सामाजिक सेवा संघ द्वारा तय किया गया कि आगामी 2 जुलाई को प्रस्तावित रक्तदान कार्यक्रम को कतिपय कारणों से स्थगित कर आगामी रविवार 9 जुलाई को आयोजित किया जाएगा जिसमे लगभग 151 लोग रक्तदान महादान करने का लक्ष्य है। बैठक में उपस्थित सभी सदस्यों ने संघ के सभी कार्यक्रमों में बढ़ चढ़ कर सहभागिता करने की बात कही।
बैठक में संघ के मार्गदर्शक निज़ाम अहमद ने सभी उपस्थित सदस्यों से रक्तदान करने का आह्वान किया। जहां रक्तदान के फायदे गिनाए, वहीं रक्तदान को लेकर लोगों मन मे यदि कोई भ्रांतियां हों तो उसे भी दूर किया। अंत मे संघ के अध्यक्ष मेराज अहमद ने भी रक्तदान को लेकर विस्तार से बताया और जागरूकता लाने की बात कही। उन्होंने कहा कि आगामी 9 जुलाई को आयोजित रक्तदान कार्यक्रम में सभी साथी शामिल हों और दूसरे लोगों को भी रक्तदान के लिए प्रेरित करें।अनीस अहम ने अध्यक्षीय भाषण से बैठक का समापन किया।
बैठक में आये लोगो का अध्यक्ष मेराज अहमद खान ने आभार जताया। राजकुमार यादव ,सैयद एहसान अली मुन्ना, मोहम्मद कलीम खान, संतोष चौरसिया,सिकन्दर वर्मा,कलीम खान ने सम्बोधित किया।इस मौके पर मेराज अहमद, निज़ाम अहमद मो. अनीस,मो.सुहेल सिद्दीकी,
राज कुमार,संतोष चौरसिया, सिकन्दर वर्मा, मुहम्मद मुजताबा,राशिद खान एडवोकेट,हसीम अहमद, मो. अहमद, मो. रियाज अहमद, अहमद अली खा, , मिर्जा उजैर, बेग, मो, अयूब, अदिल अहमद, मुफ़्ती अब्दुल्लाह आज़म, मो, एहशान, हाजी मशरूर ,असद अहमद,उस्मान खान इत्यादि मौजूद रहे।

*सुल्तानपुर-*परिषदीय विद्यालय में ग्रीष्मावकाश 2 जुलाई तक बढ़ाया गया।*

सुल्तानपुर-*परिषदीय विद्यालय में ग्रीष्मावकाश 2 जुलाई तक बढ़ाया गया।