सुलतानपुर-परियोजना निदेशक ने संभाला बीडीओ का अतिरिक्त चार्ज।

जनता से दुर्व्यवहार करने के लिए कुख्यात हो चुके विकास खण्ड अधिकारी ब्लॉक धनपतगंज पंकज कुमार  को साइड लगाते हुए मुख्य विकास अधिकारी अंकुर कौशिक ने धनपतगंज ब्लॉक का प्रभार परियोजना निदेशक ग्राम्य विकास अभिकरण सुलतानपुर कृष्ण करुणाकर पाण्डेय को सौंपा है ।

0 277

- Advertisement -

परियोजना निदेशक ने संभाला बीडीओ का अतिरिक्त चार्ज

सुलतानपुर । हमेशा विवादों से घिरे रहने वाले,यानी कि विवादों से पुराना नाता रखने वाले, अपने अधिकारियों के आदेशों को दरकिनार करते हुए अपनी मनमर्जियां चलाने वाले ,जनता से दुर्व्यवहार करने के लिए कुख्यात हो चुके विकास खण्ड अधिकारी ब्लॉक धनपतगंज पंकज कुमार  को साइड लगाते हुए मुख्य विकास अधिकारी अंकुर कौशिक ने धनपतगंज ब्लॉक का प्रभार परियोजना निदेशक ग्राम्य विकास अभिकरण सुलतानपुर कृष्ण करुणाकर पाण्डेय को सौंपा है । 
               परियोजना निदेशक ग्राम्य विकास अभिकरण कृष्ण करुणाकर पाण्डेय  के चार्ज ग्रहण करने की खबर से जनता ने संतोष भरी सांस ली है । ब्लॉक धनपतगंज का चार्ज ग्रहण करने के बाद पीडी श्री पाण्डेय ने बताया कि अधिकारियों के आदेश का पालन कर लिया गया है । ब्लॉक क्षेत्र में जन कल्याणकारी योजनाओं को आम जन तक पहुंचाएंगे , जिससे योजनाओं का समुचित लाभ पात्र व्यक्तियों को आसानी से मिल सके ।
 वही मिली जानकारी के अनुसार सीडीओ अंकुर कौशिक ने मोतिगरपुर ब्लाक का प्रभार देख रहे इंजीनियरिंग संतोष कुमार गौतम को भी हटा दिया हैं।

- Advertisement -

*सुल्तानपुर- लखनऊ कोर्ट में मुख्तार अंसारी के शूटर जीवा की हत्या से चिंतित हुए अधिवक्ता।*

सुल्तानपुर- लखनऊ कोर्ट में मुख्तार अंसारी के शूटर जीवा की हत्या से चिंतित हुए अधिवक्ता।