सुल्तानपुर ब्रेकिंग*-संदिग्ध परिस्थितियों में जिला कारागार में 2 बंदियों की हुई मौत।

डीएम जसजीत कौर एसपी सोमेन बर्मा पहुंचे मौके पर। हालत की गंभीरता को देखते हुए डीआईजी जेल हेमंत कुटियाल भी पहुंचे जेल। फॉरेंसिक टीम के साथ शुरू हुई पूरे मामले की जांच पड़ताल।

0 279

- Advertisement -

*सुल्तानपुर ब्रेकिंग*-संदिग्ध परिस्थितियों में जिला कारागार में 2 बंदियों की हुई मौत। अमेठी जिले के जामो थाना क्षेत्र अंतर्गत निवासी बताए जा रहे मृतक दोनों बंदी । घटना से जेल में मचा हड़कंप, डीएम जसजीत कौर एसपी सोमेन बर्मा पहुंचे मौके पर। हालत की गंभीरता को देखते हुए डीआईजी जेल हेमंत कुटियाल भी पहुंचे जेल। फॉरेंसिक टीम के साथ शुरू हुई पूरे मामले की जांच पड़ताल। उच्चाधिकारी बयान देने से कर रहे बचाव। एक साथ दो बंदियों की मौत होने से जेल प्रशासन में भी मचा हड़कंप। सुल्तानपुर जिला कारागार से जुड़ा मामला।

अपडेट न्यूज़

- Advertisement -

जिला कारागार सुल्तानपुर में निरीक्षण के बाद पुलिस महानिरीक्षक अरुण कुमार बोले, अमेठी के बंद दोनों बंदियों ने जेल में लगाई फांसी। फॉरेंसिक टीम की मदद से कराई जा रही जांच। तीन चिकित्सकों का पैनल करेगा मृतक बंदियों का पोस्टमार्टम। पीएम रिपोर्ट के आधार पर की जाएगी आवश्यक विधिक कार्रवाई। होगा लीगल एक्शन प्रथम दृष्टया आत्महत्या का प्रकरण प्रतीत हो रहा। अमेठी के हत्याकांड में चल रहे थे जेल में निरुद्ध।
*सुलतानपुर-पीड़ित बुजुर्ग ने डीएम के यहां लगाई फरियाद कहा नही बनने दे रहे हैं शौचालय हुजूर,आखिर क्या है पूरा मामला,पेश है रिपोर्ट।*

सुलतानपुर-पीड़ित बुजुर्ग ने डीएम के यहां लगाई फरियाद कहा नही बनने दे रहे हैं शौचालय हुजूर,आखिर क्या है पूरा मामला,पेश है रिपोर्ट।

*सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।*

*पीड़ितबुजुर्ग ने डीएम केयहां लगाई फरियाद कहा नही बनने दे रहे हैं शौचालय हुजूर,आखिर क्या है पूरा मामला,पेश है रिपोर्ट।*