कौशाम्बी में हुई गुफरान के एनकाउंटर पर सुल्तानपुर पुलिस ने भी किया बड़ा खुलासा, आखिर क्या हैं पूरा मामला देखे पूरी रिपोर्ट।

एसटीएफ की टीम ने चारो तरफ से घेर लिया बार बार हथियार छोड़ सरेंडर करने की अपील की लेकिन कोई भी असर देखने को नही मिला और गुफरान पुलिस टीम में फायरिंग चालू हो गई और इस फायरिंग में एसटीएफ ने उसे मार गिराया।

0 934

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में माफियाओं के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी है। यहां तक कि इनामी बदमाशों को पकड़ने के एक नई टीम गठित कर विशेष कार्रवाई की जा रही है। गौरतलब हो कि कौशांबी जिले के समदा इलाके में अपराधी गुफरान से मुठभेड़ हुई। हत्या और लूट समेत 7 मामलों में गुफरान की तलाश चल रही थी। उसके खिलाफ विभिन्न जिलों में 13 से अधिक केस दर्ज थे। खुफिया सूचना के अनुसार, गुफरान के कौशांबी जिले में होने की सूचना मिली थी। इसी सूचना पर एसटीएफ ने जाल बिछाया और उसमें गुफरान फंस गया।

*कौशाम्बी में हुई गुफरान के एनकाउंटर पर सुल्तानपुर पुलिस ने भी किया खुलासा, आखिर क्या हैं पूरा मामला देखे रिपोर्ट।*

- Advertisement -

बताते चलें कि कौशाम्बी मे इनामी बदमाश गुफरान का आज सुबह मंगलवार को एनकाउंटर हो गया है। मंगलवार की सुबह सवा लाख के इनामी गुफरान को एसटीएफ की टीम ने चारो तरफ से घेर लिया बार बार हथियार छोड़ सरेंडर करने की अपील की लेकिन कोई भी असर देखने को नही मिला और गुफरान पुलिस टीम में फायरिंग चालू हो गई और इस फायरिंग में एसटीएफ ने उसे मार गिराया।
सुलतानपुर जनपद के एसपी सोमेन बर्मा ने मीडिया से मुलाकात के दौरान बताया कि यह अपराधी सुलतानपुर में 25 हजार का इनामियाँ भी है, आइये आप को सुनाते हैं गुफरान के एनकाउंटर पर एसपी सोमेन बर्मा क्या कहते हैं।

*सुलतानपुर-भारतीय मीडिया परिषद की टीम को एसपी सोमेन बर्मा ने दी बधाई।*

सुलतानपुर-भारतीय मीडिया परिषद की टीम को एसपी सोमेन बर्मा ने दी बधाई।