सुलतानपुर-अग्निकांड पीड़ितों से इसौली विधायक ने जाना हाल।

0 101

- Advertisement -

अग्निकांड के पीड़ितों का इसौली विधायक ने जाना हाल

सुल्तानपुर-इसौली विधायक मोहम्मद ताहिर खान ने शुक्रवार की शाम इसौली विधानसभा क्षेत्र के नौगवांतीर व मझारी मजरे भडरा गांव पहुंचकर अग्निकांड पीड़ितों का हाल जाना। उन्होंने पीड़ितों को आर्थिक मदद देने के साथ ही उपजिलाधिकारी सदर से बात कर सरकारी आवास देने का आश्वासन दिया। विधायक ने अग्निकांड में सब कुछ गंवा चुके सुकई यादव की बेटी की शादी में भरपूर सहयोग करने का आश्वासन दिया।विधायक ने अग्नि पीड़ितों का हाल जाना और पीड़ितों को 8000 हजार रुपए का आर्थिक सहयोग दिया।उन्होंने कहा कि पीड़ितों के कष्ट और दर्द को तो नहीं दूर कर सकते,लेकिन उनके घाव पर मरहम लगाने का काम तो कर ही सकते हैं। कहा कि लोगो की हर समस्या का निदान करने का हर संभव प्रयास करुंगा। इस मौके अमर सिंह यादव, रोहित यादव, प्रधान राम बहादुर यादव, शिवकुमार, सुनील यादव, रण धीर सिंह, राजकुमार सिंह,लल्लू सिंह आदि सैकड़ो ग्रामीण मौजूद रहे।

- Advertisement -

सुलतानपुर-जब प्यार किया तो डरना क्या गाना गा कर प्रेमी? ने तमंचे से फायर कर प्रेमिका को मारी गोली और खुद को भी किया ख़त्म,देखे दिल दहला देने वाली रिपोर्ट।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।


जब प्यार किया तो डरना क्या गाना गा कर ? प्रेमी ने तमंचे से मार दी प्रेमिका को गोली और खुद को भी मारी गोली,देखे दिल दहला देने वाली रिपोर्ट।