सुल्तानपुर जनपद में आज उस वक्त सनसनी फ़ैल गई जब पुलिस को पति पत्नी द्वारा एक व्यक्ति की निर्ममहत्या की मिली जानकारी,देखे रिपोर्ट।

0 746

- Advertisement -

*सुल्तानपुर जनपद में आज सुबह सनसनी फ़ैल गई जब पति पत्नी द्वारा एक व्यक्ति की हत्या की जानकारी पुलिस को मिली,दरअसल यह मामला गोसाईगंज कोतवाली के फतेहपुर संगत गांव से जुड़ा हुआ है।जहाँ पति पत्नी मुंबई में रोजी रोटी के सिलसिले रहते है वही वाराणसी के रहने वाले एक युवक गंगा प्रसाद से इस परिवार के घनिष्ट संबंध थे,युवक निजी दवा कंपनी में मुंबई में काम करता था।

- Advertisement -


आज सुबह सुलतानपुर जनपद में तब सनसनी फ़ैल गई जब एक बनारस के युवक की मिली लाश।


बताते चले कि बनारस का रहने वाला गंगा प्रसाद शनिवार को शाम को गोसाईगंज कोतवाली के फतेहपुर संगत गांव इस परिवार से मिलने आया था और आज सुबह उसकी मौत की सूचना आई।सूचना मिलते ही एसपी सोमेन वर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँच कर जाँच शुरू की इस पुरे मामले पर एसपी सोमेन वर्मा बोले कि हत्यारोपी पति पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।

सुल्तानपुर बिग ब्रेकिंग

अवैध संबंध का दबाव बनाने पर महिला ने पति के साथ मिलकर की सिरफिरे प्रेमी की हत्या। वाराणसी निवासी विवाहित युवक की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या। गोसाईगंज कोतवाली के फतेहपुर संगत गांव से जुड़ा मामला। सीओ प्रशांत कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचे मौके पर, हत्यारोपी पति पत्नी को लिया हिरासत में। निजी दवा कंपनी में मुंबई में काम करने के दौरान विवाहित युवक और विवाहित महिला आए थे संपर्क में। अश्लील वीडियो दिखाकर अवैध संबंध का लंबे समय से दबाव बना रहा था मृतक युवक। एसपी सोमेन वर्मा बोले, हत्यारोपी पति पत्नी को गिरफ्तार कर की जा रही आवश्यक विधिक कार्रवाई। अवैध संबंधों के चलते हुई वाराणसी के युवक की हत्या।

सुलतानपुर जनपद में कैसे मनाई गई ईद,डीएम एसपी रहे मुस्तैद,देखे कौन किसके लगा गले,देखे पूरी रिपोर्ट सिर्फ के.डी न्यूज़ पर।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।


जनपद में कैसे मनाई गई ईद,डीएम एसपी रहे मुस्तैद,देखे कौन किसके लगा गले,देखे पूरी रिपोर्ट।