सुलतानपुर-जब प्यार किया तो डरना क्या गाना गा कर प्रेमी? ने तमंचे से फायर कर प्रेमिका को मारी गोली और खुद को भी किया ख़त्म,देखे दिल दहला देने वाली रिपोर्ट।

0 1,440

- Advertisement -

कहते है जब प्यार किया तो डरना क्या गाना बहुत चर्चित हुआ था उसी का जीता जगता उदाहरण इस गांव में देखने को मिला जहाँ समाज और परिवार की रोक टोक से ऊब कर प्रेमी इस तरह की घटना को अंजाम दिया, यह कहानी इस गांव पर सटीक बैठ रही है। यह कहानी सुल्तानपुर जिले के हलियापुर थाना क्षेत्र में एक गांव की है जहाँ एक युवक ने प्यार में हो रही इस रोक टोक से आजिज आ कर पहले तो अपनी प्रेमिका को गोली मारी और फिर खुद को भी गोली मार कर सारा खेल ख़त्म कर लिया और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

- Advertisement -


जब प्यार किया तो डरना क्या गाना गा कर ? प्रेमी ने तमंचे से मार दी प्रेमिका को गोली और खुद को भी मारी गोली,देखे दिल दहला देने वाली रिपोर्ट।

कहानी है थाना हलियापुर के एक गांव रामपुर बबुआन की जहाँ एक प्रेमी अपने प्रेमिका के साथ जीने मरने की कसमे खा चूका था और लोकलाज को छोड़ कर एक दूसरे से मिल रहे थे,लेकिन यह ना तो समाज को अच्छा लग रहा था ना ही परिवार को बस फिर क्या था परिवार वालों ने लड़की पर लड़के से ना मिलने का दबाब बना दिया,काफी दिनों से दोनों प्रेमी मिल नही पा रहे थे। बृहस्पतिवार की सुबह दस बजे दोनो गांव के बाहर रास्ते पर मिलने पहुंचे थे।खेतों में काम कर रहे लोगों की माने तो दोनों में कहा सुनी भी हुईं। इसी दौरान प्रेमी ने ना आव देखा ना ताव और प्रेमिका को तमंचे से फायर कर दिया जब तक खेत में काम कर रहे लोग कुछ समझ पाते प्रेमी ने खुद को भी गोली मार ली। मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। गौरतलब हो कि जानकारी के मुताबिक गांव की रहने वाली रेनू (उम्र18वर्ष ) पुत्री राम भवन यादव का गांव के ही नागेंद्र प्रजापति उर्फ़ गुड्डू (उम्र 27 वर्ष ) पुत्र हनुमान से एक वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों को कई बार परिजनों ने मना भी किया था लेकिन दोनों नहीं माने। बताते चले कि पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच दूरी बन गई थी इसे लेकर आपस में विवाद की भी जानकारी आ रही है। इसी मामले को लेकर गुरुवार की सुबह दोनो गांव के बाहर रास्ते पर मिलने पहुंचे थे। खेत में काम कर रहे लोगों ने बताया कि दोनों में कहा सुनी भी होते देखी हुईं। देखते ही देखते गुड्डू जो गांव का नाम है उसने रेनू को गोली मार दी। इसके बाद खुद को भी गोली मार ली। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।सूचना लगते ही जनपद के एसपी सोमेन बर्मा घटना स्थल पर पहुँच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी,एसपी ने बताया कि हलियापुर थाना क्षेत्र में प्रेमी की तरफ से प्रेमिका को गोली मारे जाने का मामला सामने आया है। इसके बाद में प्रेमी ने खुद को भी गोली मार ली। दोनों की मौके पर मौत हो चुकी है। गांव वालों का कहना है कि दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे। पूरे मामले में आवश्यक विधिक कार्रवाई सुनिश्चित की जा रही है।
इस मामले पर पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा क्या कहते है आप भी सुने।