सुलतानपुर जनपद के नवागत डीएम, एसपी और सीडीओ ने दी जनपदवासियों को होली की अग्रिम शुभकामनाएं एवं बधाई ।

0 214

- Advertisement -

डीएम, एसपी व सीडीओ ने जनपदवासियों को होली की अग्रिम शुभकामनाएं एवं बधाई दी।

- Advertisement -


डीएम एसपी और सीडीओ ने दी जनपदवासियों को होली की अग्रिम शुभकामनाएं।

    सुलतानपुर 06 मार्च/जिलाधिकारी जसजीत कौर, पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा व मुख्य विकास अधिकारी अंकुर कौशिक द्वारा जनपदवासियों को होली पर्व की अग्रिम शुभकामनाएं देते हुए उनके सुख व समृद्धि की कामना की गयी। 
    जिलाधिकारी ने जनपद के सभी नागरिकों से अपील की है कि आप सभी लोग होली का पर्व सौहार्द व शांतिपूर्ण वातावरण में मनाएं। होली यानी रंगो का त्यौहार खुशियों का त्यौहार है। इसे सभी को मिलजुल कर सौहार्दपूर्ण ढंग से मनाना चाहिये। कोई व्यक्ति व वर्ग ऐसा कार्य न करें, जिससे किसी की धार्मिक भावना को आघात पहंुचे और कानून एवं शांति व्यवस्था में व्यवधान उत्पन्न हो। 
    पुलिस अधीक्षक ने होली त्यौहार पर जनपदवासियों को अग्रिम शुभकामनाएं एवं बधाई देते हुए कहा कि होली पर शांति व्यवस्था बनाएं रखने हेतु सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं तथा असामाजिक तत्वों पर कड़ी नजर रखी जा रही है। यदि कोई व्यक्ति या वर्ग शांति व्यवस्था बनाये रखने में व्यवधान उत्पन्न करने का प्रयास करेगा, तो उसके साथ सख्ती से निपटा जायेगा। 

मुख्य विकास अधिकारी ने सभी जनपदवासियों को होली पर्व की अग्रिम शुभकामनाएं देते हुए कहा कि सभी जनपदवासी आपसी भाईचारे के साथ होली पर्व को हर्षोल्लास के साथ मनायें।

जिला सूचना कार्यालय सुलतानपुर द्वारा जनहित में प्रसारित।

स्पेक्ट्रम ग्रुप इंस्टिट्यूट के वार्षिकोत्सव कार्यक्रम पर बच्चों का रहा जलवा,आये हुए अभिभावक भी हो उठे उत्साहित।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।


स्पेक्ट्रम ग्रुप इंस्टिट्यूट में मनाया गया बड़े धूमधाम से ऐनुवल फंशन, बच्चों के कार्यक्रम ने सबका मनमोहा।