सुल्तानपुर-व्यापारी कल्याण समिति के सदस्य द्वारा तुलसी दिवस, मालवीय जी और वाजपेई जी के जन्मदिन को धूमधाम से गया मनाया।

0 141

- Advertisement -

सुल्तानपुर/25 दिसंबर

आज उत्तर प्रदेश व्यापारी कल्याण समिति के सदस्य हिमांशु मालवीय के शाहगंज स्थित कैंप कार्यालय पर आज तुलसी दिवस और भारत रत्न पंडित मदन मोहन मालवीय जी और अटल बिहारी वाजपेई जी का जन्मदिन मनाया गया।
कार्यक्रम का शुभारंभ हिमांशु द्वारा दीप प्रज्वलन करके किया गया।
तत्पश्चात दोनों महान विभूतियों की चित्रों पर माल्यार्पण किया गया।
कार्यक्रम में नगर क्षेत्र के सम्मानित व्यापारीगण उपस्थित रहे।
समस्त व्यापारियों ने बारी बारी से तुलसी के पौधे और दोनों महान विभूतियों के चित्रों पर पुष्प अर्पित करके उन्हें याद किया।
गोष्ठी को संबोधित करते हुए हिमांशु ने कहा कि तुलसी का पौधा एक ऐसा पौधा होता है जो लगभग सौ से अधिक बीमारियों में औषधि के रूप में कार्य करता है साथ ही साथ इस आध्यात्मिक महत्व भी है।
रविन्द्र तिवारी ने बताया की भारत रत्न भारत की दी जाने वाली सबसे बड़ी उपाधि में से एक है और मदन मोहन मालवीय जी और अटल बिहारी वाजपई भारत रत्न से सम्मानित व्यक्तित्व थे देश के विकास में इनका योगदान अतुल्य है।

- Advertisement -

इस मौके पर भाजपा नेता अभिषेक शुक्ला, प्रभात मालवीय, गिरधर गोपाल अग्रवाल, शोभित मालवीय, सत्यनारायण मोदनवाल, बबलू जायसवाल, मुकेश रावत, विनय मालवीय, शिवम रावत, दिवेश सागर, सुनील रावत, गणेश दत्त मालवीय आदि उपस्थित रहे।

“प्रशासन चला अब गांव की ओर”कार्यक्रम में गांवो में लगा चौपाल,बीडीओ ज्ञानेंद्र मिश्र ने सुनी गांवो की समस्यायें,देखे रिपोर्ट।

सनसनीखेज ख़बरों के लिए के.डी न्यूज़ यूपी चैनल को करें सबस्क्राइब।


योगी सरकार के फरमान जारी होते ही “प्रशासन चला अब गांव की ओर” देखे रिपोर्ट।